ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपुलिस घेराबंदी तोड़कर भागा संदिग्ध चेन स्नेचर

पुलिस घेराबंदी तोड़कर भागा संदिग्ध चेन स्नेचर

शहर में दो स्थानों पर हुई चोरी के मामले में पुलिस के रडार पर आया संदिग्ध चेन स्नेचर पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार हो गया। मंगलवार को शहर में दो स्थानों पर चेन स्नेचिंग की वारदात हुई थी। मुख्य बाजार...

पुलिस घेराबंदी तोड़कर भागा संदिग्ध चेन स्नेचर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 09 Dec 2018 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर में दो स्थानों पर हुई चोरी के मामले में पुलिस के रडार पर आया संदिग्ध चेन स्नेचर पुलिस की घेराबंदी तोड़कर फरार हो गया। मंगलवार को शहर में दो स्थानों पर चेन स्नेचिंग की वारदात हुई थी। मुख्य बाजार में मैनी कलेक्शन के सामने शिवसेना नगर अध्यक्ष शैली शर्मा की मां की चेन छीन ली गई थी।

इसके आधे घंटे बाद ही जिला अस्पताल कैंपस में आवास विकास कॉलोनी निवासी पिंटू यादव की बहन प्रियंका यादव की चेन छीन ली गई थी। इस मामले में सुनगढ़ी और कोतवाली की संयुक्त टीम खुलासे के लिए लगी हुई थी। पुलिस टीम ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की थी। पूछताछ के दौरान पुलिस की जानकारी में ईदगाह कॉलोनी कांशीराम निवासी एक चेन स्नेचर और उसके साथी का नाम प्रकाश में आया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी लेकिन वह फरार मिला। पुलिस ने आरोपी के भाई को थाना सुनगढ़ी में दबाव बनाने के लिए बैठा लिया था। जानकारी होने पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने पहले तो थाना सुनगढ़ी पहुंचकर पुलिस पर दबाव बनाकर आरोपी को छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन दबाव काम न करता देखकर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता आरोपी के भाई को थाने से छुड़ाने में कामयाब हो गए। आरोपी के भाई के थाने से छूटने के चंद घंटे बाद ही एक कार में आरोपी, उसका भाई और दो शहर के अन्य संदिग्ध अपराधी के घूमते होने की सूचना मिली। सुनगढ़ी और कोतवाली पुलिस ने आरोपियों की कार को अग्रवाल सभा के पास घेर लिया। पुलिस की घेराबंदी देखकर आरोपी और एक अन्य शातिर खिड़की से कूदकर भाग गए जबकि दो आरोपी मय कार के दबोच लिए गए। जिनको कोतवाली लाया गया। कोतवाली में आरोपियों से पूछताछ भी की गई लेकिन फरार आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। इंस्पेक्टर सुनगढ़ी रूम सिंह बघेल ने बताया कि आरोपी की तलाश सरगर्मी से की जा रही है। जल्द ही उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें