ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतव्यथा-कथा : पहले पत्नी फिर कोटेदार पति ने छोड़ दी दुनिया

व्यथा-कथा : पहले पत्नी फिर कोटेदार पति ने छोड़ दी दुनिया

एक घर में दो मौते होने से टूट गया पूरा परिवार, दहशत में है ग्रामीण कोरोना संक्रमण ने न जाने कितने हंसते खेलते परिवारों को तबाह कर...

व्यथा-कथा : पहले पत्नी फिर कोटेदार पति ने छोड़ दी दुनिया
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 24 May 2021 03:33 AM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण ने न जाने कितने हंसते खेलते परिवारों को तबाह कर दिया। किसी ने पिता खोया तो किसी ने मां को और कहीं कीं तो दोनों ही। कुछ इसी तरह कुदरत ने गौनेरा गांव में भी एक परिवार को न भूलने वाला गम दिया है। संक्रमण ने पहले पत्नी की जान ले ली फिर पति की। हंसता खेलता परिवार एक झटके में टूट गया। अब कोटेदार के निधन की वजह से राशन भी नहीं बंट पा रहा है।

यह अनहोनी जहानाबाद क्षेत्र के गौनेरा गांव की है। गांव के भीमसेन (60) कोटेदार थे। कुछ समय पहले पत्नी की तबीयत खराब हुई। जांच कराई तो कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने पर इलाज शुरू हो गया, फिर भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। इस घटना से भीमसेन पूरी तरह टूट गए। पत्नी की मौत के बाद भीमसेन की भी तबियत खराब गई। कोरोना के लक्षण होने पर जांच कराया, पर रिपोर्ट आने से पहले ही वह दुनियां को अलविदा कह गए। छह दिन में दोनों की मौत होने से पूरा परिवार टूट गया। भीमसेन के दो बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा फोर्स में है जो ड्यूटी पर थे। माता-पिता के साथ छोटा बेटा घर में रहता है, जो अब अकेला हो गया।

----

पांच मौतों से ग्रामीण दहशत में

पति-पत्नी के अलावा गांव में पांच मौतें और हुई है। यह पांच मौते छह दिन में हुई है। ऐसे में अब गांव के लोग काफी दहशत में है। सबसे बड़ी बात है कि यहां न तो कोई टीम पहुंची और नही कोई जनप्रतिनिधि ने हाल लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें