ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसीसीटीवी में आए चेहरे के आधार पर एक को पकड़ा

सीसीटीवी में आए चेहरे के आधार पर एक को पकड़ा

नर्सिंग होम में भर्ती मरीज के कमरे से पर्स चोरी करने वाले एक युवक को दूसरे दिन परिजनों ने पकड़ लिया। दरअसल सीसीटीवी में चोरी की वारदात कैद होने के बाद परिजनों के अलावा अन्य लोग भी चोर की तलाश में लगे...

सीसीटीवी में आए चेहरे के आधार पर एक को पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 06 Jun 2019 02:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नर्सिंग होम में भर्ती मरीज के कमरे से पर्स चोरी करने वाले एक युवक को दूसरे दिन परिजनों ने पकड़ लिया। दरअसल सीसीटीवी में चोरी की वारदात कैद होने के बाद परिजनों के अलावा अन्य लोग भी चोर की तलाश में लगे हुए थे। हालांकि पकड़े गए युवक के साथी भागने में सफल रहे। आरोपी को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

शाहजहांपुर जनपद के खुटार थाना क्षेत्र के ग्राम खमरिया निवासी हरपाल सिंह की पत्नी शहर के एसएस हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उनका ऑपरेशन हुआ है। मंगलवार रात में उनके वार्ड से कोई अज्ञात युवक एक पर्स चोरी करके ले गया। पर्स में 24 हजार 400 रुपयों के अलावा कुछ जरूरी कागजात भी थे। चोरों ने पर्स में से रुपये तो निकाल लिए लेकिन कागजात नर्सिंग होम के पास फेंक गया। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद परिजन खुुद भी चोरों को तलाशने में लग गए थे। सीसीटीवी में तीन युवक घटना को अंजाम देते हुए नजर आए हैं। बुधवार रात में वही युवक दोबारा नर्सिंग होम में किसी अन्य घटना को अंजाम देने की फिराक में पहुंच गए। इस पर परिजनों ने उक्त युवकों को पहचान लिया और पकड़ने का प्रयास किया लेकिन तीनों युवक वहां से भाग निकले। परिजनों ने अन्य लोगों की मदद से युवकों का पीछा किया तो एक युवक तो परिजनों के हत्थे चढ़गया लेकिन अन्य युवक वहां से भाग निकले। पकड़े गए युवक को परिजन नर्सिंग होम में लेकर आए। इसके बाद यूपी 100 और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर तत्काल इंस्पेक्टर सुनगढ़ी एसपी सिंह फोर्स के साथ पहुंचे, तब तक यूपी 100 की गाड़ी भी अस्पताल पहुंच गई थी। चूंकि मामला कोतवाली क्षेत्र का था। इसीलिए कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पकड़े गए आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर कोतवाली वीके मिश्रा ने बताया कि युवक से पूछताछ की जा रही है, उसके अन्य साथियों के बारे में भी सुरागरशी की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें