ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतमोबाइल चार्जर की खातिर युवक को पीटकर हत्या में सोनू को जेल

मोबाइल चार्जर की खातिर युवक को पीटकर हत्या में सोनू को जेल

मोबाइल चार्जर के विवाद में युवक को पीटकर हत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर और चेहरे पर चोटे होने से मौत होने की पुष्टि हुई है।...

मोबाइल चार्जर की खातिर युवक को पीटकर हत्या में सोनू को जेल
default image
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 24 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मोबाइल चार्जर के विवाद में युवक को पीटकर हत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर और चेहरे पर चोटे होने से मौत होने की पुष्टि हुई है। गमगीन माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है।
सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के गांव बुधेली निवासी सर्वेश 32 वर्ष का गांव के सोन चार्जर को लेकर दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसके बाद आरोपी घर से चार्ज उठाकर भागने लगा थे। सूनसान गली में सोनू ने सर्वेश पर लोहे की राड लाठी डंडे से हमला कर सिर कुचल दिया था। रात में शोर मचाने पर भी उसे बचाने कोई नहीं पहुंचा था। लहुलुहान अवस्था में आरोपी उसको मरणासन्न अवस्था में छोड़कर चला गया। इलाज को ले जाने दौरान युवक की मौत हो गई थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। रविवार को उसे जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सर्वेश की मौत सिर और चेहरे पर चोट लगने से आई है। घर पहुंचे शव को देख परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। दुखी माहौल में मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पिता की मौत से मासूम पुत्र शोभित, अनुज का रोकर बुरा हाल है। सीओ आलोक कुमार ने बताया हत्यारोपी का चालान कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की मौत सिर और चेहरे पर चोट लगने से आई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।