ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतदामाद की हत्या करने वाला पुत्र के साथ गिरफ्तार

दामाद की हत्या करने वाला पुत्र के साथ गिरफ्तार

प्रेम विवाह करने से क्षुब्ध होकर ही दलित युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। गोली मारने के बाद उसकी गर्दन बांके से उसकी गर्दन काटी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को...

दामाद की हत्या करने वाला पुत्र के साथ गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 27 Aug 2019 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेम विवाह करने से क्षुब्ध होकर ही दलित युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी। गोली मारने के बाद उसकी गर्दन बांके से उसकी गर्दन काटी गई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए आरोपी पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक नामजद आरोपी समेत चार आरोपी अभी फरार हैं। जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

बीसलपुर क्षेत्र के मोहल्ला दुबे निवासी 24 वर्षीय सचिन भारती पुत्र राजू भारती की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। गोली मारने के बाद उसकी गर्दन पर बांके से काट दिया गया था। घटना की वजह अंतरजातिया विवाह बताया जा रहा है। इस मामले में मृतक के पिता राजू की तहरीर पर राजू के ससुर हरिनंदन वर्मा, साला मनोज कुमार और राजीव कुमार को नामजद करते हुए तीन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। एसपी मनोज कुमार सोनकर,एएसपी रोहित मिश्र ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने इस मामले में हरिनंदन वर्मा और उसके बेटे मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से तमंचा और बंका भी बरामद किया है। एसपी ने बताया कि फोन पर कॉल करके मृतक सचिप को बुलाया गया था। जिसकी ऑडियो रिकार्डिंग जांच के लिए भेजी जा रही है। एसपी ने घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये इनाम दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें