ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतहजारा ::: बैंक में पुलिस जांच के दौरान नहीं बजे सायरन

हजारा ::: बैंक में पुलिस जांच के दौरान नहीं बजे सायरन

पुलिस की चेकिंग अभियान में बैंकों में अव्यवस्था की पोल खुल गई। कबीरगंज की बैंक आफ बड़ौदा शाखा और डीसीबी सायरन तक नहीं बजे। इस दौरान कई खाता धारकों ने बैंक कर्मचारियों की शिकायतें की। अफसरों के...

हजारा ::: बैंक में पुलिस जांच के दौरान नहीं बजे सायरन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 23 Oct 2018 12:28 AM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस की चेकिंग अभियान में बैंकों में अव्यवस्था की पोल खुल गई। कबीरगंज की बैंक आफ बड़ौदा शाखा और डीसीबी सायरन तक नहीं बजे। इस दौरान कई खाता धारकों ने बैंक कर्मचारियों की शिकायतें की। अफसरों के निर्देश पर हजारा एसएचओ खीम सिंह जलाल ने सोमवार को बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर निरीक्षण करने पहुंचे।

इस दौरान कबीगरंज की जिला सहकारी बैंक की शाखा में उपभोक्ताओं को बैठने का इंतजाम न होने ग्राहक सड़कों तक खड़े मिले। इसके बाद बैंक आफ बड़ौदा की शाखा कबीरगंज पहुंचे। इस दौरान बैंक में साइकिल स्टैंड न होने से लोगों को गेट तक पहुंचने के लिए परेशानी हो रही थी। पुलिस ने वाहनों को साइड में करवा कर रास्ता खुलवाया। सीसीटीवी कैमरे के बाद सायरन चेक कराया तो नही बजा। इतना ही नहीं कई अव्यवस्था मिली। इस दौरान ग्राहकों ने बैंक कर्मचारियों द्वारा जानकारी आदि लेने पर पासबुक फेकने की शिकायत की। पुलिस ने मामले पर नाराजगी जाहिर की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें