DA Image
28 जनवरी, 2021|12:18|IST

अगली स्टोरी

कॉलोनी के लिए ओवरब्रिज बनाने समेत कई प्रस्ताव पास

कॉलोनी के लिए ओवरब्रिज बनाने समेत कई प्रस्ताव पास

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

रेलवे स्टेशन परिसर में एनई रेलवे मजदूर यूनियन की जिला कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन किया, जिसमें रेलवे कॉलोनी के लिए ओवरब्रिज निर्माण कराने समेत कई प्रस्ताव पास किए गए। मजदूर यूनियन के चुनाव कराने पर विचार विमर्श किया गया।

एनई रेलवे मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष दिलीप कुमार यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यकारिणी की बैठक आयोजित की गई। बैठक में यूनियन के अगले चुनाव की तैयारी किए जाने पर विस्तार से चर्चा की गई।

हर पांच साल के अंतराल में चुनाव कराए जाते हैं। रेलवे कॉलोनी को आने जाने के लिए एक ओवरब्रिज निर्माण कराए जाने, दक्षिण रेलवे कॉलोनी की जर्जर रोड के निर्माण कराने, रेलवे अस्पताल में डॉक्टर की तैनाती किए जाने समेत कई प्रस्ताव पास किए गए। यूनियन के मंत्री हुकुम सिंह नेगी ने कहा कि रेलवे कॉलोनी को आने जाने के लिए किसी प्रकार की सुविधा नहीं है। ऐसे में कॉलोनी वासियों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

एक फुट ओवरब्रिज बनाए जाने की आवश्यकता है। रेलवे अस्पताल में काफी समय से डॉक्टर नहीं है, जिससे रेल कर्मचारियों को इलाज के लिए इज्जतनगर के चक्कर लगाने पड़ते हैं। इस दिशा में रेल विभाग को सकारात्मक कदम उठाने चाहिए। यूनियन का चुनाव जल्द ही कराया जाएगा। कार्यकाल पूरा हो चुका है। इस मौके पर कोषाध्यक्ष अर्जुन, एसके कमल, राज कुमार शर्मा, रितेश कुमार, सीपी साहू, रोहित कुमार, राम विनय कुमार, अजीत कुमार यादव, नरेंद्र कुमार आदि रेल कर्मचारी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Several proposals passed including construction of overbridge for the colony