ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतत्रिवेणी एक्सप्रेस के संचालन से पूर्व सीनियर डीओएम ने चेक किया रेलपथ

त्रिवेणी एक्सप्रेस के संचालन से पूर्व सीनियर डीओएम ने चेक किया रेलपथ

अगले माह स्पेशल त्रिवेणी एक्सप्रेस के संचालन से पूर्व पीलीभीत से टनकपुर तक के सेक्शन को वरिष्ठ मंडलीय परिचालन प्रबंधक अनूप सिंह ने अपनी टीम के साथ...

त्रिवेणी एक्सप्रेस के संचालन से पूर्व सीनियर डीओएम ने चेक किया रेलपथ
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 17 Jan 2021 03:11 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

अगले माह स्पेशल त्रिवेणी एक्सप्रेस के संचालन से पूर्व पीलीभीत से टनकपुर तक के सेक्शन को वरिष्ठ मंडलीय परिचालन प्रबंधक अनूप सिंह ने अपनी टीम के साथ चेक किया। साथ ही स्टेशन अधीक्षक और यातायात निरीक्षण संग आवश्यक विमर्श भी किया। ताकि कहीं कोई उलझन या गफलत सामने आने से न रह जाए।

वरिष्ठ मंडलीय परिचालन प्रबंधक अनूप सिंह ने पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर यहां ठप पड़ी गतिविधियों को देखा। साथ ही शंटिंग आदि की प्रक्रिया के बारे में भी अहम जानकारी ली। इंजन सैलून से विंडो ट्रेलिंग करते हुए सीनियर डीओएम ने इज्जतनगर से पीलीभीत के बीच यातायात निरीक्षक एके सिंह व पीलीभीत से टनकपुर के बीच यातायात निरीक्षक संतोष कुमार से जरूरी जानकारियां लीं साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए। ताकि दो फरवरी से होने वाले संचालन को लेकर कहीं कोई गडबड़ी या चूक न रहने पाए। बता दें कि स्पेशल त्रिवेणी एक्सप्रेस का संचालन टनकपुर से वाया पीलीभीत होकर होना है। ऐसे में यह रेल सेक्शन काफी महत्वपूर्ण हैं और पिछले वर्ष मार्च माह से संचालन पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है। पटरियों के रखरखाव आदि को लेकर अतिरिक्त सतर्कता के निर्देश दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें