ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसड़क पर सब्जी की दुकानें देखकर विफरी एसडीएम

सड़क पर सब्जी की दुकानें देखकर विफरी एसडीएम

बारह पत्थर चौराहे से स्टेशन जाने वाले रोड पर सब्जी दुकानदारों की ओर से किए गए अतिक्रमण को लेकर एसडीएम के तेवर तल्ख हो गए हैं। एसडीएम ने मौके पर जाकर अतिक्रमण हटवाया। सड़क पर लगी सब्जी की दुकान की...

सड़क पर सब्जी की दुकानें देखकर विफरी एसडीएम
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 23 Oct 2018 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

बारह पत्थर चौराहे से स्टेशन जाने वाले रोड पर सब्जी दुकानदारों की ओर से किए गए अतिक्रमण को लेकर एसडीएम के तेवर तल्ख हो गए हैं। एसडीएम ने मौके पर जाकर अतिक्रमण हटवाया। सड़क पर लगी सब्जी की दुकान की सब्जी को जप्त कर लिया। इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है।

बीसलपुर के बारह पत्थर चौराहे से स्टेशन को जाने वाले रोड पर सब्जी दुकानदार दशकों से अवैध कब्जा जमाए हुए हैं। सड़क पर सब्जी की दुकानें लगाई जा रही हैं। इसके कारण आवागमन बाधित हो रहा है। कई बार नगर पालिका व तहसील प्रशासन ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर सब्जी की दुकानों को हटवा दिया, लेकिन सब्जी दुकानदार अतिक्रमण करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अतिक्रमण हटाने को लेकर एसडीएम वंदना त्रिवेदी काफी समय से गंभीर हैं। शहर में फैले अतिक्रमण को पहली बार किसी अधिकारी ने हटवाने का काम किया। हालांकि एसडीएम को अतिक्रमण हटाओ अभियान को लेकर काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा, लेकिन उन्होंने लोगों को अतिक्रमण से मुक्ति दिलाए जाने के अभियान को और गति दी। बारह पत्थर चौराहे पर दुकान पर लगी सब्जी की दुकानों को हटवा दिया तथा सब्जी को जप्त कर नगर पालिका कार्यालय की सुपुर्दगी में दे दिया है। इस कार्रवाई से पूरे दिन हड़कंप मचा रहा। एसडीएम के तल्ख तेवर देखकर अतिक्रमणकारियों का पसीना छूट गया। एसडीएम ने दो दिन पूर्व मंडी समिति के टीन शेडों में किए गए अतिक्रमण को भी हटवा दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें