ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतऔषधि निरीक्षक को देखे दवा व्यापारियों ने दुकानें बंद कर खिसक लिए

औषधि निरीक्षक को देखे दवा व्यापारियों ने दुकानें बंद कर खिसक लिए

एक नए मेडिकल के सत्यापन के लिए शनिवार को जहानाबाद पहुंची औषधि निरीक्षक बबिता रानी को देखकर कस्बे के कई मेडिकल स्टोर संचालक अपनी-अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए। मेडिकल संचालकों को लगी कि औषधि निरीक्षण...

औषधि निरीक्षक को देखे दवा व्यापारियों ने दुकानें बंद कर खिसक लिए
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 27 Sep 2020 03:07 AM
ऐप पर पढ़ें

एक नए मेडिकल के सत्यापन के लिए शनिवार को जहानाबाद पहुंची औषधि निरीक्षक बबिता रानी को देखकर कस्बे के कई मेडिकल स्टोर संचालक अपनी-अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गए। मेडिकल संचालकों को लगी कि औषधि निरीक्षण मेडिकलों पर छापामार कार्रवाई करने पहुंची है। अचानक औषधि निरीक्षण के पहुंचने से जहानाबाद कस्बे के दवा व्यापारियों में हड़कंप मच गया।

जिला औषधि निरीक्षक को कस्बे में देखते ही अधिकांश मेडिकल स्टोर शटर गिराकर फरार हो गए। दवा व्यापारियों को सूचना मिली कि औषधि निरीक्षक मेडिकल स्टोरों पर छापामार कार्रवाई करने पहुंची हैं, फिर क्या जिसको भी जानकारी लगी वह अपनी-अपनी दुकानें बंद कर फरार हो गया। कस्बे के अलावा ग्रामीण क्षेत्र के ही कई मेडिकल स्टोर बंद हो गए। हालांकि उन्होंने कहीं पर कोई भी कार्रवाई नहीं की और वापस जिला मुख्यालय लौट गई। औषधि निरीक्षक बबिता रानी ने बताया कि वह शनिवार को वह जहानाबाद में एक नए मेडिकल का सत्यापन करने पहुंची थी। हालांकि उनकी ओर से कोई भी कार्रवाई नहीं की गई, फिर भी मेडिकल स्टोर संचालकों ने दुकानें बंद कर ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें