ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतएसडीएम ने कोतवाली में बैठकर ट्रेस कर लिए दो हिस्ट्रीशीटर

एसडीएम ने कोतवाली में बैठकर ट्रेस कर लिए दो हिस्ट्रीशीटर

गुरुवार को एसडीएम ने कोतवाली सहित कई कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कामकाज के रजिस्टर देखकर सुधार करने के निर्देश दिए। कोतवाली में भी उन्होंने अपराधिक रजिस्टर देखे। एसडीएम ने...

एसडीएम ने कोतवाली में बैठकर ट्रेस कर लिए दो हिस्ट्रीशीटर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 30 Aug 2019 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुवार को एसडीएम ने कोतवाली सहित कई कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कामकाज के रजिस्टर देखकर सुधार करने के निर्देश दिए। कोतवाली में भी उन्होंने अपराधिक रजिस्टर देखे। एसडीएम ने कोतवाल से नशे के व्यापार पर अंकुश लगाने को कहा।

विभागों में चल रही लापरवाही की मिल रही शिकायतों को लेकर एसडीएम चंद्रभानु सिंह ने नगर पालिका, पशु चिकित्सालय और कोतवाली का निरीक्षण किया। कोतवाली में आपराधिक रजिस्टर देखकर मुल्जिमों की गिरफ्तारी के बारे में जलानकारी ली। इसके साथ शिकायत निस्तारण रजिस्टर देखकर हकीकत जानने के लिए शिकायतकर्ता से फोन कर संतुष्ट होने के बारे में भी पूछा। इसक साथ ही जिला बदर और हिस्ट्रीशीटर के बारे में भी विस्तार से जानकारी की। वर्तमान में पूरनपुर क्षेत्र में 202 हिस्ट्रीशीटर और तीन जिलाबदर अपराधी हैं। इनमें दो अपराधियोंं को एसडीएम ने कोतवाली में बैठकर ही फोन से उनकी लोकेशन ली।

दो जिला बदर अपराधियों के घर पर होने की जानकारी लगी। इसके साथ एसडीएम ने कोतवाल से नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने को कहा। उन्होंने कहा कि देहात में कच्ची शराब और नगर में एक महिला के नशीले पदार्थ बेचने के बारे में भी बताते हुए उसे बंद कराने के निर्देश दिए। पशु चिकित्सालय में उन्होंने उपस्थिति रजिस्टर देखते हुए टीकाकरण की भी जानकारी ली। इसके साथ ही एसडीएम ने नगरपालिका कार्यालय में भी अभिलेख चेक किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें