ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकोरोना जांच के लिए एसडीएम ने संभाला जिम्मा, की मुनादी

कोरोना जांच के लिए एसडीएम ने संभाला जिम्मा, की मुनादी

एसडीएम ने सीएचसी पहुंचकर कोरोना संक्रमण का जाना हाल कोरोना संक्रमण की जांच कराने और टीका लगवाने में लोग आनाकानी कर रहे...

कोरोना जांच के लिए एसडीएम ने संभाला जिम्मा, की मुनादी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 18 May 2021 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना संक्रमण की जांच कराने और टीका लगवाने में लोग आनाकानी कर रहे हैं। ग्रामीणों को जागरूक करने को लेकर एसडीएम ने अनाउंसमेंट कराया है। संक्रमण के प्रति लापरवाही को लेकर अफसरों में बेचैनी देखी जा रही है। इसके अलावा एसडीएम ने सीएचसी पहुंचकर कोरोना के बारे में जानकारी भी जुटाई।

कोरोना की दूसरी लहर काफी घातक साबित हो रही है। इससे बचाने को लेकर स्वास्थ्य विभाग लगातार जांच कर रही है। इन दिनों पूरनपुर और माधोटांडा क्षेत्र में 45 वर्ष से ऊपर वालों को कोविड-19 के टीके लगाए जा रहे हैं। इसके बावजूद लोग जागरूक नजर नहीं आ रहे हैं। नाम मात्र के लोग ही जांच कराने और कोविड-19 की वैक्सीन लगवाने पहुंच रहे हैं। संक्रमण पर काबू पाने में काफी जद्दोजहद करनी पड़ रही है। मंगलवार को एसडीएम राजेंद्र प्रसाद ने लोगों को जागरूक करने के लिए पूरनपुर देहात, शेरपुर कला में अनाउंसमेंट कराया। इसमें संक्रमण की जांच और वैक्सीनेशन कराने के बारे में बताया गया। इसके बाद उन्होंने सीएचसी पहुंचकर कोरोना संक्रमण के बारे में एमओआईसी डॉक्टर प्रेम सिंह से पूछताछ की। उन्होंने गांव को संक्रमण से मुक्त रखने को लेकर लगातार जांचें कर दवा देने को कहा है। एसडीएम राजेन्द्र प्रसाद ने बताया लोग की कोरोना संक्रमण की जांच और वैक्सीनेशन के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। इसके लिए पूरनपुर देहात और शेरपुर में अनाउंसमेंट कराकर लोगों को जागरूक किया गया है। कोरोना का टीका बहुत ही लाभदायक है। इसे जरूर लगवाना चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें