ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतएसडीएम ने पौधरोपण कर दिया हरियाली को संवारने का संदेश

एसडीएम ने पौधरोपण कर दिया हरियाली को संवारने का संदेश

सोमवार को नगर के पब्लिक इंटर कॉलेज में पौधरोपण कार्यक्रम किया गया। कॉलेज परिसर में एसडीएम सहित कई लोगों ने पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश...

एसडीएम ने पौधरोपण कर दिया हरियाली को संवारने का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतTue, 25 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। सोमवार को नगर के पब्लिक इंटर कॉलेज में पौधरोपण कार्यक्रम किया गया। कॉलेज परिसर में एसडीएम सहित कई लोगों ने पौधे लगाकर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। इस दौरान लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने के लिए भी प्रेरित किया गया।
पूरनपुर की नेकी की दीवार संस्था द्वारा जिलेभर में दो लाख से अधिक पौधे रोपित करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसमें पूरनपुर के गुरूद्वारा श्री सिंह सभा कमेटी के लोग भी शामिल हैं। नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में संस्था व सिख समाज द्वारा लोगों को अधिक से अधिक पौधे लगाने व उनका संरक्षण करने के लिए जागरूक किया जा रहा है। सोमवार को नगर के पब्लिक इटर कॉलेज में नेकी की दीवार संस्था व गुरूद्वारा कमेटी की तरफ से पौधरोपण कार्यक्रम किया गया। शुभारंभ एसडीएम राजेश शुक्ला ने पौधा लगाकर किया। इसके बाद कॉलेज परिसर में पीपल, आम, नीम, बेल सहित कई प्रजातियों के छायादार व फलदार पौधे रोपित किए गए। इस मौके पर संस्था के गुरमेल सिंह, रचित रस्तोगी, सुखदेव सिंह, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान रणजीत सिंह, पूर्व प्रधान सरदार बलजीत सिंह खैरा, कॉलेज के प्रधानाचार्य राजेश गौतम सहित कई लोग मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।