ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअगले महीने स्काउट संस्था बनाएगी रिकार्ड

अगले महीने स्काउट संस्था बनाएगी रिकार्ड

स्काउट भवन पर उत्तर प्रदेश भारत स्काउट और गाइड की युवा समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आने वाले महीने में एक और रिकार्ड बनाने की रणनीति पर...

अगले महीने स्काउट संस्था बनाएगी रिकार्ड
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 19 Sep 2021 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। संवाददाता

स्काउट भवन पर उत्तर प्रदेश भारत स्काउट और गाइड की युवा समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें आने वाले महीने में एक और रिकार्ड बनाने की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया।

युवा समिति की बैठक में युवाओं से जुड़े कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से विचार विमर्श किया गया। प्रदेश स्तर के प्रत्येक कार्यक्रम में जनपद की प्रतिभागिता सुनिश्चित कराने के लिए योजना तैयार की गई। स्काउट भवन पर आने वाले अतिथियों और आवश्यक सेवाएं सुचारू करने के लिए जन सहयोग लेने का निर्णय लिया गया। जनपद में पूर्व की भांति एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने की भूमिका तैयार की गई। बैठक में बरेली मंडल के सहायक प्रादेशिक संगठन आयुक्त प्रदीप गुप्ता ने कहा कि युवा ही देश का भविष्य है। जिला आयुक्त (स्काउट) महेश बाबू ने स्काउटिंग की महत्ता को बताया। संचालन उपाध्यक्ष निशा मौर्य ने किया। इस मौके पर जिला संगठन कमिश्नर अभिषेक पांडेय, आस्था शर्मा, शालिनी पांडेय, रोहित मौर्य, सचिन, अभिजीत कुशवाहा, अभिषेक , अमन, वंशिका शर्मा, शशि, रुपाली, शीतल, योगेश कुमार आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें