ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसरिया सीमेंट की दुकान में घुसा, रंगे हाथ पकड़ा

सरिया सीमेंट की दुकान में घुसा, रंगे हाथ पकड़ा

चोरी करने की नियत से दुकान में घुसा युवक रंगे हाथ गल्ले से रुपए निकालते हुए दुकान स्वामी ने अपने साथियों की मदद से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। तहरीर...

सरिया सीमेंट की दुकान में घुसा, रंगे हाथ पकड़ा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 25 May 2024 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

चोरी करने की नियत से दुकान में घुसा युवक रंगे हाथ गल्ले से रुपए निकालते हुए दुकान स्वामी ने अपने साथियों की मदद से पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है।
दियोरिया कोतवाली क्षेत्र के गांव खरदहाई निवासी अशोक मिश्रा ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उनकी मधवापुर पेट्रोल पंप के पास सरिया सीमेंट की दुकान है। दोपहर के समय उनकी दुकान पर एक ग्राहक मौरंग लेने के लिए आया। उस समय अशोक खाना खाने अपने घर जा रहे थे। उन्होंने अपने ड्राइवर सूरज पाल निवासी अजान से दुकान व ग्राहक देखने को कहकर चले गए। कुछ देर बाद ड्राइवर ने बताया कि मैं गोदाम की तरफ जा रहा था तभी ग्राहक को गल्ले से रुपए निकालते हुए देख व पकड़ लिया। सूचना मिलते ही दुकान स्वामी मौके पर पहुंचे और अपने साथियों की मदद से चोर को पुलिस के हवाले कर मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आसिम पुत्र अब्दुल्ला निवासी मोहल्ला रोहली टोला बारादरी बरेली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।