ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसरदार पटेल की कुर्बानी को कभी भुलाया नहीं जा सकता: सुदेश

सरदार पटेल की कुर्बानी को कभी भुलाया नहीं जा सकता: सुदेश

केकेएस विद्यामंदिर उ0मा0 विद्यालय में देश के प्रथम गृह मंत्री एवं उप प्रधानमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम...

सरदार पटेल की कुर्बानी को कभी भुलाया नहीं जा सकता: सुदेश
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 02 Nov 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

बीसलपुर। हिन्दुस्तान संवाद

केकेएस विद्यामंदिर उत्तर माध्यमिक विद्यालय में देश के प्रथम गृह मंत्री एवं उप प्रधानमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। पटेल की झांकी सजाई। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रबंधक सुदेश गंगवार ने सरदार पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर किया।

बीसलपुर के केकेएस स्कूल में लौह पुरुष सरकदार बल्लभ भाई पटेल जयंती पर स्कूली बच्चों ने कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये। सरदार पटेल की मनमोहक झांकी सजाई। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रबंधक सुदेश गंगवार ने कहा कि लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल ने देश की अखंडता के लिए जो कार्य किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने किसान आन्दोलन भी खड़ा किया था। देश की छोटी बड़ी कई रियासतों का भारत में बिलय कराया। यदि सरदार पटेल देश के प्रधानमंत्री होते तो देश की तस्वीर बदली हुई होती। आज हम सभी को सरदार पटेल के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए काम करने की आवश्यकता है। देश व समाज के निर्माण में सभी आगे आयें। इस मौके पर प्रधानाचार्य प्रेमपाल गंगवार, अशोक कन्नौजिया आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें