ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपीलीभीत में डीजे बंद कराने गई पुलिस से अभद्रता  

पीलीभीत में डीजे बंद कराने गई पुलिस से अभद्रता  

बीती रात शहर के मोहल्ला डालचंद में देर रात डीजे बजने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब डीजे को बंद कराया सब लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस से धक्का-मुक्की की । सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस...

पीलीभीत में डीजे बंद कराने गई पुलिस से अभद्रता  
हिन्दुस्तान संवाद,पीलीभीतMon, 09 Dec 2019 01:28 PM
ऐप पर पढ़ें

बीती रात शहर के मोहल्ला डालचंद में देर रात डीजे बजने की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जब डीजे को बंद कराया सब लोग भड़क गए और उन्होंने पुलिस से धक्का-मुक्की की । सूचना मिलने पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने बमुश्किल समझा-बुझाकर मामला शांत किया।  हुआ यूं कि शहर के मोहल्ला डालचंद में बीती रात एक निजी कार्यक्रम में डीजे पर डांस होने की सूचना डायल 112 पुलिस को दी गई। सूचना पर 2056  गाड़ी मौके पर पहुंच गई।

पुलिसकर्मियों ने डीजे बंद करने की बात कही। जिस पर मोहल्ले वासी भड़क गए और उन्होंने हंगामा करते हुए पुलिस से अभद्रता शुरू कर दी जिससे पुलिसकर्मी दाएं बाएं हो गए उन्होंने इसकी सूचना तत्काल ही कोतवाल श्री कांत द्विवेदी को दी। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल श्री द्विवेदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पुलिस से अभद्रता कर रहे लोगों को जमकर हडकाया। तब जाकर हंगामा कर रहे लोग शांत हुए और मामला रफा-दफा हो सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें