ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतप्रशासन ने 74 रनों से रोटरी क्लब को दी मात

प्रशासन ने 74 रनों से रोटरी क्लब को दी मात

रोटरी क्लब के मनाए जा रहे सप्ताह के तहत सोमवार को बसंत पंचमी के अवसर पर प्रेस, प्रशासन और रोटरी क्लब के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें प्रशासन की टीम ने शानदार 74 रनों से रोटरी को हराकर मैच जीत...

प्रशासन ने 74 रनों से रोटरी क्लब को दी मात
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 22 Jan 2018 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

रोटरी क्लब के मनाए जा रहे सप्ताह के तहत सोमवार को बसंत पंचमी के अवसर पर प्रेस, प्रशासन और रोटरी क्लब के बीच क्रिकेट मैच खेला गया। इसमें प्रशासन की टीम ने शानदार 74 रनों से रोटरी को हराकर मैच जीत लिया। सोमवार को यह मैच स्वामी स्टेडियम में खेला गया। इस मैच का शुभारंभ स्वामी कालेज के एमडी और भाजपा के जिला महामंत्री गुरभाग सिंह ने दोनों खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। इसमें प्रेस और प्रशासन की संयुक्त टीम के कप्तान एडीएम विनोद कुमार गौड़ ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। इसमें ओपनिंग में उतरे नवीन और डा. रेहान की जोड़ी ने अच्छी शुरुआत की और टीम को सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया। इसमें एसडीएम शशिभूषण राय ने अतिशी बल्लेबाजी करते हुए तीन छक्के और चार चौकों की मदद से 45 रन बनाए।

नवीन ने 29, डा. आसिफ ने 14, सौरभ पांडे ने 11, एआर राजेश सिंह ने 11 और एडीएम विनोद गौड़ ने चार रनों का योगदान कर नौ विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवरों में 147 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में रोटरी क्लब के सचिन अग्रवाल ने अच्छी शुरुआत की, लेकिन उनके खिलाड़ी इस लम्बे स्कोर का पीछा नहीं कर सके। रोटरी की टीम 19 वें ओवर में ही 73 रन बनाकर आल आउट हो गई। इस तरह प्रेस प्रशासन की टीम ने 74 रन से यह मैच जीत लिया। रोटरी की तरफ से डा. दिनेश गुप्ता ने सर्वाधिक 16, तेज बहादुर ने 11, संजू और कौशलेन्द्र भदौरिया ने सात सात और सचिन ने छह रनों का योगदान दिया। बिजेता टीम की तरफ से एसडीएम, मिलिंद, हरेन्द्र, रनवीर, सुशांत और एडीएम ने अच्छी गेंदबाजी कर विकेट लिए।

पराजित टीम की तरफ से संजू और संदीप ने तीन तीन विकेट लिए। इस मैच में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची जिलाधिकारी शीतल वर्मा ने सभी का हौंसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इसी तरह खेल भावना के साथ सभी को खेलना चाहिए। उन्होंने दोनों टीमों को पुरस्कार भी दिए। एसडीएम शशिभूषण को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। इस अवसर पर तहसीलदार आनंद प्रकाश राय, नायब तहसीलदार अनुराग सिंह, डा. अभिनव पांडेय, मधुर होड़ा, श्याम मनीष, कौशलेन्द्र भदौरिया, दीपक अग्रवाल, एआर राजेश सिंह, मिलिंद कुमार सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहे। स्वामी स्टेडियम के चेयरमैन सरदार भजन सिंह और गुरभाग सिंह ने सभी का आभार जताया। मैच की हरदीप सिंह ने शानदार कमेंट्री की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें