ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतचोरी में दर्ज किया गया लूट का मुकदमा

चोरी में दर्ज किया गया लूट का मुकदमा

एक दिन पूर्व हुई लूट के मामले में भले ही एसपी ने मौका मुआयना कर पुलिस को खुलासा करने के निर्देश दिए हो लेकिन एसपी के जाते ही पुलिस ने इस मामले में...

चोरी में दर्ज किया गया लूट का मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतWed, 02 Jun 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जहानाबाद। संवाददाता

एक दिन पूर्व हुई लूट के मामले में भले ही एसपी ने मौका मुआयना कर पुलिस को खुलासा करने के निर्देश दिए हो लेकिन एसपी के जाते ही पुलिस ने इस मामले में भी खेल कर दिया। पीड़ित से लूट के बजाए चोरी की तहरीर लेकर रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस की इस हरकत की क्षेत्र में चर्चा है।

थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम परेवावैश्य निवासी अलीम पुत्र बाबू खां मंगलवार को साइकिल से सामान लेने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने उसको टक्कर मार कर रोक दिया। इसके बाद बदमाशों ने उसकी पिटाई कर दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। बदमाशों की पिटाई से घायल होकर वह बेहोश हो गया। इसकी सूचना पर अमरिया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन जांच में घटनास्थल थाना जहानाबाद क्षेत्र का निकला। जहानाबाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जानकरी ली। देर शाम एसपी किरीट कुमार ने भी मौका मुआयना कर लूट की घटना का वर्कआउट करने के निर्देश जहानाबाद पुलिस को दिए। बदमाशों को पकड़ने के बजाए जहानाबाद पुलिस ने पीड़ित से घटना ही बदलवा दी। लूट के बजाए पीड़ित पर दबाव बनाकर चोरी की तहरीर ली गई। आनन फानन में चोरी की रिपोर्ट दर्ज भी कर ली गई। हालांकि पुलिस घटना के खुलासे को लेकर एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है। प्रभारी निरीक्षक नरेश कश्यप ने बताया कि घटना का वर्कआउट करने के प्रयास किए जा रहे हैं,जल्द ही वर्कआउट कर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें