ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतहोली के सफर में दगा दे गया रोडवेज का सफर, हंगामा

होली के सफर में दगा दे गया रोडवेज का सफर, हंगामा

होली पर आनंदपूर्वक घर जा रहे यात्रियों को रोडवेज का सफर दगा दे गया। रास्ते में बस खराब होने से यात्रियों को दिक्कतें हुईं तो वहीं कुछ यात्रियों ने कंडक्टर और ड्राइवर से कहासुनी भी की। यात्रियों को...

होली के सफर में दगा दे गया रोडवेज का सफर, हंगामा
पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवादMon, 09 Mar 2020 06:04 PM
ऐप पर पढ़ें

होली पर आनंदपूर्वक घर जा रहे यात्रियों को रोडवेज का सफर दगा दे गया। रास्ते में बस खराब होने से यात्रियों को दिक्कतें हुईं तो वहीं कुछ यात्रियों ने कंडक्टर और ड्राइवर से कहासुनी भी की। यात्रियों को समझाबुझा कर दूसरी बस में शिफ्ट कर दिया गया। कानपुर से टनकपुर जा रही टनकपुर डिपो की बस पीलीभीत में खराब हो गई। बस में कानपुर से टनकपुर जा रही कुछ सवारियों के अलावा बरेली व पीलीभीत से टनकपुर, मझोला और बनबसा की सवारियां सवार थीं।

बस में अचानक आई तकनीकी खामी की वजह से बस स्र्टाटिंग छोड़ गई थी। त्योहार पर अपने घर जाने वाले यात्रियों को असुविधा होने पर उनके कुछ परिजनों की कंडक्टर और ड्राइवर से कहासुनी हो गई। विचलित हुए कंडक्टर ने कई बसों को रोक कर सवारी ट्रांसफर करने का प्रयास किया पर बस चालकों ने बस को नहीं रोका। इसके काफी देर बाद जब एक बस रुकी तब वहां से सवारियों को बारी बारी कर के पीलीभीत से गंतव्य को रवाना किया जा सका।  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें