ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसड़क सुरक्षा: ट्रक आपरेटरों को दी हादसों के कारणों की जानकारी

सड़क सुरक्षा: ट्रक आपरेटरों को दी हादसों के कारणों की जानकारी

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत मंडी समिति में ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन एवं मोटर व्यवसायियों के माध्यम से चालक परिचालकों की सड़क नियमों के प्रति...

सड़क सुरक्षा: ट्रक आपरेटरों को दी हादसों के कारणों की जानकारी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 31 Jan 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिसं

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत मंडी समिति में ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन एवं मोटर व्यवसायियों के माध्यम से चालक परिचालकों की सड़क नियमों के प्रति जागरूकता प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। अपर जिलाधिकारी अतुल सिंह की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम में एआरटीओ अमिताभ राय ने सड़क दुर्घटना के विशिष्ट कारणों यथा खराब मौसम में खराब सड़कें अन्य व्यक्ति तेज रफ्तार नींद व नशा के विषय में विस्तार से बताया।

उन्होंने पीलीभीत के ब्लैक स्पॉट्स के बारें में जानकारी देते हुए बताया कि सभी मार्गो पर मोटर वाहन चालकों को सावधानी बरती चाहिए। इसके अलावा मोटर वाहन अधिनियम एवं जुर्माने के विषय पर विस्तृत परिचर्चा हुई। अपर जिलाधिकारी ने चालकों को बेहतर मनोवैज्ञानिक वातावरण देने की सलाह दी। कहा कि गई लंबी लंबी दूरी के वाहन चालकों को ट्रक एसोसिएशन के माध्यम से भरपूर नींद तथा विश्राम देना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में पीटीओ राकेश मोहन द्वारा आभार व्यक्त किया गया। इस दौरान मंडी सचिव विजेन बालियान सहित परिवहन स्टाफ एवं ट्रक यूनियन के लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें