ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबरेली मेले से वापस लौट रही मारुति पेड़ से टकराई, दो लोगों की मौत

बरेली मेले से वापस लौट रही मारुति पेड़ से टकराई, दो लोगों की मौत

बरेली मेले में मौत के कुआं में काम कर वापस लौट रहे कर सवार तीन युवकों की कार हाइवे पर पेड़ से टकरा गई।हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुँची गजरौला पुलिस ने शव...

बरेली मेले से वापस लौट रही मारुति पेड़ से टकराई, दो लोगों की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,पीलीभीतSat, 12 Oct 2019 01:41 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली मेले में मौत के कुआं में काम कर वापस लौट रहे कर सवार तीन युवकों की कार हाइवे पर पेड़ से टकरा गई।हादसे में दो युवकों की मौत हो गई जबकि तीसरा युवक घायल हो गया। सूचना पर पहुँची गजरौला पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भिजवाया। हादसा शुक्रवार रात एक बजे असम हाइवे पर थाना गजरौला एरिया के ग्राम जरा के पास हुआ।बरेली ले जोगी नवादा इलाके में दशहरा मेला समाप्त होने के बाद अपने ठेकेदार कादिर और आबिद निवासी पूरनपुर के साथ कार से लखीमपुर खीरी जिले के तिरकुनिया में जा रहे थे।

काम की तलाश में पूरनपुर जा रहे थे। अचानक गढ़ा रेंज के पास मारुति वैन अनियंत्रित होने से पेड़ से टकरा गई। जिसमें दो व्यक्तियों की मौत हो गई।मृतकों के नाम रामू उम्र 25 वर्ष पुत्र बाबूराम निवासी घनश्यामपुर थाना बिलसंडा, तथा आनंद पुत्र रामरतन निवासी सिंधौली थाना कांठ जिला मुरादाबाद बताया गया है। तथा चालक शिवम पुत्र राम पाल निवासी घनश्यामपुर थाना बिलसंडा घायल है। यह तीनों लोग अपने ठेकेदार कादिर और आबिद की गाड़ी से पीछे चल रहे थे। और बताया जा रहा है कि कि यह मौत के कुएं में स्टंट का काम करते हैं। वहीं पर मोटरसाइकिल और मारुति चलाते हैं।

मेला समाप्त होने के बाद यह काम की तलाश में अपने ठेकेदार के साथ पूरनपुर जा रहे थे। ठेकेदार दूसरी गाड़ी से था। वह गाड़ी आगे चल रही थी,तथा पीछे  एक गाड़ी में 3 लोग सवार थे। घटना की सूचना पर ठेकेदार भी मौके पर वापस आ गया। हंड्रेड डायल मौके पर पहुंची, तथा गजरौला इंस्पेक्टर नरेश कश्यप भी मौके पर पहुंच गए।इसके बाद दोनों मृतकों को मोर्चरी भिजवाया गया।और उनके परिजनों को सूचना की गई।तथा गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इंस्पेक्टर नरेश कश्यप ने बताया कि मृतकों के परिजन पीलीभीत पहुंच गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें