ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतखेतों पर मिले गोवंशीय पशुओं के अवशेष, हंगामा

खेतों पर मिले गोवंशीय पशुओं के अवशेष, हंगामा

गजरौला में एक खेत में गोवंशीय पशुओं के अवशेष पड़े मिले। जानकारी होने पर तमाम ग्रामीण और हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंच गए और हंगामा करने...

खेतों पर मिले गोवंशीय पशुओं के अवशेष, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 19 Apr 2019 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

गजरौला में एक खेत में गोवंशीय पशुओं के अवशेष पड़े मिले। जानकारी होने पर तमाम ग्रामीण और हिंदू संगठन के लोग वहां पहुंच गए और हंगामा करने लगे। सूचना मिलने पर पहुंची गजरौला पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इस मामले में गांव के चौकीदार की तहरीर पर थाना गजरौला में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। 

गुरुवार रात में थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम बासर्बोझ और पिपरिया के बीच ग्राम चुड़ैला बंजरिया के समीप खेतों मेंं गोवंशीय पशुओं के अवशेष पड़े हुए थे। इसके अलावा पशुओं की खालें भी नहर की नाली में पड़ी हुई थी। इसकी भनक ग्रामीणों को लगी तो तमाम ग्रामीण एकत्र हो गए। हिंदू युवा वाहिनी के जिला मीडिया प्रभारी गौरव गुप्ता के नेतृत्व में तमाम कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और आक्रोश जताने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर इंस्पेक्टर गजरौला भी फोर्स के साथ पहुंच गए। ग्रामीणों का आरोप है कि गजरौला क्षेत्र में गोकशी का धंधा जोरों पर है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इंस्पेक्टर ने ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि जल्द ही आरोपी का पता लगा लिया जाएगा, तब जाकर ग्रामीणों का आक्रोश शांत हुआ। इसके बाद पशु चिकित्सक भी मौके पर पहुंच गए और बरामद अवशेषों का परीक्षण किया। इस मामले में गांव के चौकीदार सुंदरलाल पुत्र गंगाराम की तहरीर पर थाना गजरौला में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल ने बताया कि गजरौला पुलिस को पशु तस्करों का सुराग लगाकर गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए गए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें