ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतछात्रवृत्ति फार्म न भर जाने की समस्याएं उठाई

छात्रवृत्ति फार्म न भर जाने की समस्याएं उठाई

बरेली-मुरादाबाद मंडल की क्षेत्रीय उच्चशिक्षा अधिकारी डॉ.संध्यारानी ने ऑनलाइन माध्यम से छात्रवृत्ति के लिए छात्रों के फार्म भरने और कालेजों से फार्म...

छात्रवृत्ति फार्म न भर जाने की समस्याएं उठाई
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 23 Oct 2021 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बरेली-मुरादाबाद मंडल की क्षेत्रीय उच्चशिक्षा अधिकारी डॉ.संध्यारानी ने ऑनलाइन माध्यम से छात्रवृत्ति के लिए छात्रों के फार्म भरने और कालेजों से फार्म अग्रसारित करने के बारे में बैठक कर दिशा निर्देश दिए।

ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के विभिन्न कालेजों के प्राचार्य और नोडल अधिकारी ने प्रतिभाग किया। सभी ने अपनी समस्याओं को बताया कि लखीमपुर प्रकरण के चलते इंटरनेट ना चल पाना, छात्रवृत्ति पोर्टल का कार्य ना कर पाना , यूनिवर्सिटी के प्रवेश की अंतिम तिथि 27 अक्टूबर है। छात्रवृत्ति फार्म की अंतिम तिथि 25 अक्टूबर है। जनपद में बाढ़ की वजह से ग्रामीण अंचल के छात्र-छात्राएं छात्रवृत्ति के फॉर्म ना भर पाने की समस्या से क्षेत्रीय उच्च शिक्षा अधिकारी को रूबरू कराया गया। आग्रह किया गया कि छात्र हित में छात्रवृत्ति फॉर्म भरने की अंतिम तिथि को विस्तारित कर दिया जाए, जिससे शासन की शिक्षा के प्रति प्रतिबद्धता को पूरा किया जा सके। क्षेत्रीय उच्चशिक्षा अधिकारी डॉ. संध्यारानी ने समस्याओं के समाधान कराने का आश्वासन दिया। छात्रवृत्ति की तिथि को बढ़ाने के लिए उच्च अधिकारियों से अपील की जाएगी। बैठक का संचालन डॉक्टर नरेंद्र कुमार बत्रा ने किया। इस मौके पर डॉ.कामरान आलम खान , डॉ. एसपीएस संधू ,डॉ. सुधीर कुमार शर्मा, डॉ. विकास प्रधान ,डॉ. सत्येंद्र कुमार ,डॉ. अनिल सक्सेना आदि मौजूद रहे।

--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें