DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राणाप्रतापनगर में बरसात जैसे हालात

राणाप्रतापनगर में बरसात जैसे हालात

ट्रांस क्षेत्र राणाप्रतापनगर में मुख्य मार्ग का बुरा हाल बना हुआ है। इस मार्ग पर पानी भरा होने से बरसात जैसे हालात बने हुए हैं। शिकायतों के बावजूद पीडब्ल्यूडी विभाग सुध नहीं ले रहा है । इससे मुख्यमंत्री द्वारा सड़कों को गड्ढामुक्त करने का दावा हवाई साबित हो रहा है।

पूरनपुर तहसील के ट्रांस क्षेत्र में बाढ़ के दौरान नहरोसा, राणाप्रतापनगर आदि मार्ग बुरी तरह जर्जर हाल में तब्दील है। इस सड़क की हालत इतनी खराब है। सड़क में गड्डा है, या गड्डे में सड़क है इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। मुख्य मार्ग पर रोजाना सैकड़ों राहगीरों का आवागमन रहता है। इसके अलावा अधिकारियों के शारदा कटान को लेकर दौरा भी होते रहते हैं। फिर भी इन मार्गों को ठीक नही कराया जा रहा है।

इन दिनों मार्ग पर पानी भरा होने से बरसात जैसे हालात बने हुए है। इससे लोगों को निकलने में असुविधा के दौरान दुर्घटनाएं भी हो जा रही हैं। मरीज या प्रसव पीड़ा के दौरान महिला को ले जाने पर रास्तो में दम तोडने जैसी संभावना बन जाती है। लोक निर्माण विभाग ने बाढ़ और बरसात के दौरान खराब मार्ग की मरम्मत अभी तक नही करायी। शायद कोई बड़ी घटना का इंतजार कर रहा हो। दूसरी ओर मुख्यमंत्री का गड्ढामुक्त अभियान ट्रांस क्षेत्र में हवाई साबित हो रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rainfall situations like Ranaptanagar