ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतगोरखपुर और इज्जतनगर से आए रेल अफसर टनकपुर को रवाना

गोरखपुर और इज्जतनगर से आए रेल अफसर टनकपुर को रवाना

पीलीभीत से टनकपुर के बीच की विंडो ट्रेलिंगगोरखपुर और इज्जतनगर से आए रेल अफसर टनकपुर को रवानागोरखपुर और इज्जतनगर से आए रेल अफसर टनकपुर को...

गोरखपुर और इज्जतनगर से आए रेल अफसर टनकपुर को रवाना
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 17 Jun 2024 05:15 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रिंसिपल चीफ ऑपरेटिंग मैनेजर (पीसीओएम) अनूप सथपति गोरखपुर से अचानक पीलीभीत रेलवे स्टेशन पहुंचे। यहां रेलवे अधिकारियों ने संक्षिप्त मुआयना करते हुए परख निरीक्षण यान से टनकपुर के बीच विंडो ट्रेलिंग की। रेलवे अधिकारियों ने स्टेशन पर यातायात संसाधनों पर भी नजर डाली।
सोमवार को पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक विजय कुमार समेत एओएम जी शैलेंद्र सिंह अपराहन में जंक्शन पहुंचे। यहां स्टेशन अधीक्षक धर्मेंद्र कुमार व राजेश कुमार से परिचालन के संदर्भ में आवश्यक जानकारियां लीं। यात्रियों के संदर्भ में दी रहीं सेवाओं पर भी चर्चा की गई। इसके बाद अपराह में दो बजे गोरखपुर से पीसीओएम अनूप कुमार सथपति सड़क मार्ग से पीलीभीत पहुंचे और निरीक्षण यान से टनकपुर के लिए रवाना हो गए। जानकारी के मुताबिक पीसीओएम अपने कार्य क्षेत्र के अंतर्गत पहाड़ों के निकट टनकपुर रेलवे स्टेशन का मुआयना करने आए थे। वे पहली बार यहां आए हैं। ऐसे में पीलीभीत से टनकपुर के बीच विंडो ट्रेलिंग भी की। इस दौरान परिचालन से लेकर रेलवे पटरियों के रखरखाव पर भी नजर डाली।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
Advertisement