ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपूरनपुर ब्लाक हो गया कोरोना मुक्त, स्वास्थ्य विभाग में खुशी

पूरनपुर ब्लाक हो गया कोरोना मुक्त, स्वास्थ्य विभाग में खुशी

दस दिन पहले सामने आए थे कोरोना संक्रमित दो नए केस पूरनपुर ब्लाक कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया। इससे स्वास्थ्य विभाग के लोगों में खुशी देखी गई।...

पूरनपुर ब्लाक हो गया कोरोना मुक्त, स्वास्थ्य विभाग में खुशी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 03 Jul 2021 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर ब्लाक कोरोना संक्रमण से मुक्त हो गया। इससे स्वास्थ्य विभाग के लोगों में खुशी देखी गई। हालांकि, उनका कहना है कि अभी खतरा टला नहीं है। कोविड टीकाकरण और नियमों का पालन करना जरूरी है।

मार्च 2020 में कोरोना संक्रमण की दस्तक हुई थी। पहली लहर में कई लोग संक्रमित हुए और कई अनहोनियां भी हुईं। दिसंबर 2020 के बाद संक्रमण के प्रकोप में कमी आई लेकिन मार्च 2021 में फिर संक्रमण का प्रकोप तेजी से बढ़ने लगा। कोरोना की दूसरी लहर ने हाहाकार मचा दिया। पंचायत चुनाव के बाद संक्रमण इतनी तेजी से बढ़ा जो नगर से लेकर गांवों तक पहुंच गया। टीकाकरण के चलते अब जून 2021 से कोरोना संक्रमण का प्रकोप कम होने लगा। एमओआईसी डा. प्रेम सिंह ने बताया कोरोना काल में 17 सौ से अधिक लोग संक्रमित हुए। कुछ लोगों की कोरोना से मौत भी हो गई थी। दस दिन पहले दो लोग संक्रमित हुए थे। वह अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं। पूरनपुर ब्लाक में अब कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं है। हालांकि, तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए लोगों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करते रहने चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें