Public outraged by electricity cuts - बिजली कटौती पर भड़की पब्लिक ने लगाया जाम DA Image
14 दिसंबर, 2019|3:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिजली कटौती पर भड़की पब्लिक ने लगाया जाम

बिजली कटौती पर भड़की पब्लिक ने लगाया जाम

शहर की बिजली व्यवस्था इन दिनों रामभरोसा चल रही है। आए दिन शहर में कहीं न कहीं रोज फॉल्ट होने के कारण बिजली कटौती हो रही है। शहर की पॉश कॉलोनी बल्लभनगर में हो रही कटौती के बाद शुक्रवार रात में कॉलोनीवासियों का धैर्य जबाव दे गया।

कॉलोनी के लोगों ने स्टेशन रोड पर जाम लगाकर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची सुनगढ़ी पुलिस से भी नोंकझोंक हुई। बाद में सीओ सिटी और एक्सईएन विद्युत के पहुंचने पर लगभग डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के बल्लभनगर कॉलोनी के लोगों के मुताबिक पिछले 15 दिन से कॉलोनी की बिजली व्यवस्था गड़बड़ाई हुई है। रोज तार टूटने के कारण बिजली कट जाती है और कई कई घंटे तक नहीं आती है। इसकी शिकायत कई बार बिजली विभाग के अफसरों से की गई लेकिन बिजली विभाग के अफसर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं। शुक्रवार को भी तार टूटने के कारण बिजली चली गई। जब काफी देर तक बिजली नहीं आई तो कॉलोनीवासी आक्रोशित हो गए। कॉलोनी के लोगों ने एकत्र होकर स्टेशन रोड पर जाम लगा दिया। जाम लगते ही दोनों ओर वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। जाम की सूचना पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर सुनगढ़ी सत्यप्रकाश सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने समझाकर जाम खुलवाना चाहा लेकिन लोगों ने समस्या का समाधान न होने तक जाम खोलने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद सीओ सिटी धर्म सिंह मार्छाल, एक्सईएन विद्युत मौके पर पहुंचे और बिजली व्यवस्था ठीक कराने का आश्वासन दिया, तब जाकर लगभग डेढ़ घंटे बाद जाम खुल सका।

इंसेट

छतरी चौराहे पर टूटा था तार

विद्यु़त विभाग के एक्सईएन असीम निगम के मुताबिक छतरी चौराहे पर तार टूट गया था। जिस कारण बिजली सप्लाई चरमारा गई थी। टीम भेजकर तार को सही करा दिया गया। इसके बाद बिजली सप्लाई चालू हो गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Public outraged by electricity cuts