Prize killer husband arrested by Hazara police - इनामी हत्यारे पति को हजारा पुलिस ने किया गिरफ्तार DA Image
13 दिसंबर, 2019|6:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इनामी हत्यारे पति को हजारा पुलिस ने किया गिरफ्तार

इनामी हत्यारे पति को हजारा पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो साल पहले पत्नी की हत्या कर पति फरार हो गया था। गिरफ्तारी न होने पर कुर्की की प्रक्रिया की गई। साथ ही 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पीलीभीत कचहरी से गिरफ्तार कर लिया।

थाना क्षेत्र के इंडो नेपाल सीमावर्ती गांव के राघवपुरी दो अक्टूबर 2016 को छिंदरपाल सिंह ने उर्फ छिंदा अपनी पत्नी हरबंस कौर को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका के भाई रक्षपाल सिंह की ओर से पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पोस्टमार्टम कराया। घटना के बाद हत्यारा पति फरार हो गया। इसको लेकर पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी। कोई सफलता नहीं मिली कोर्ट के आदेश पर कुर्की की भी कार्रवाई की गई।

आरोपी के नेपाल में होने की सूचनाएं मिलने नेपाल पुलिस ने भी सहयोग किया। वहां से भी हत्यारा अन्य प्रदेश में चला गया। फरार हत्यारे पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया गया। शनिवार को मुखबिर की सूचना पर हजारा इंस्पेक्टर खीम सिंह जलाल ने हत्यारे पति को पीलीभीत कचहरी में गिरफ्तार कर लिया और सदर कोतवाली में ले जाया गया। पुलिस कार्रवाई कर चालान किया जाएगा। इनामी को पकड़ने के मामले में एसपी बालेंद्र भूषण ने हजारा इंस्पेक्टर को इनाम देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prize killer husband arrested by Hazara police