ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतटनकपुर से नरकटियागंज तक आज चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन

टनकपुर से नरकटियागंज तक आज चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के अंतर्गत टनकपुर से नरकटियागंज तक पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन सात नवंबर को किया जाएगा। यह एक ही दिन संचालित होगी।...

टनकपुर से नरकटियागंज तक आज चलेगी पूजा स्पेशल ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 07 Nov 2020 03:04 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत। हिन्दुस्तान संवाद

पूर्वोत्तर रेलवे के इज्जतनगर मंडल के अंतर्गत टनकपुर से नरकटियागंज तक पूजा स्पेशल ट्रेन का संचालन सात नवंबर को किया जाएगा। यह एक ही दिन संचालित होगी। रेलवे ने ट्रेन संचालन की तैयारियां पूरी कर ली हैं।

रेलवे प्रशासन ने आगामी पूजा पर्व पर यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए पांच पूजा स्पेशल ट्रेन एकल ट्रिप में चलाने का निर्णय लिया है। जिसमें टनकपुर से नरकटियागंज पूजा स्पेशल ट्रेन शामिल है। इन ट्रेनों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे। इसमें सफर करने के वाले यात्रियों को कोविड के नियमों का पालन करना होगा। पूर्वोत्तर रेलवे गोरखपुर के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन संख्या 05374 टनकपुर, नरकटियागंज पूजा विशेष गाड़ी सात नवम्बर को एकल ट्रिप के लिए टनकपुर से सुबह 10 बजे प्रस्थान कर पीलीभीत से 11:30 बजे रवाना होगी। यह पूजा स्पेशल ट्रेन बरेली सिटी से 1:25 बजे, बरेली जंक्शन से 1:50 बजे, सीतापुर सिटी से 4:50 बजे, गोंडा से 7:45 बजे, गोरखपुर से 11:00 बजे तथा कप्तानगंज से 11:45 बजे छूटकर दूसरे दिन नरकटियागंज 03:30 बजे पहुंचेगी। इस गाड़ी में एसएलआरडी के 03, सामान्य द्वितीय श्रेणी के 08, शयनयान के 09 एवं वातानुकूलित तृतीय श्रेणी के 02 कोचों सहित कुल 22 कोच लगे होंगे। टनकपुर से पूजा स्पेशल ट्रेन चलने को लेकर आदेश प्राप्त हो गया है। पीलीभीत स्टेशन स्टाफ ने तैयारियां पूरी कर ली है। डीआरएम के पीआरओ राजेंद्र सिंह ने बताया कि पांच पूजा स्पेशल ट्रेन सिंगल ट्रिप में चलाई जा रही है। टनकपुर से नरकटियागंज तक सात नवंबर को ट्रेन चलेगी, जो सिर्फ एक ही दिन चलेगी।

---------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें