ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपुलिस पर जानलेवा हमला-पत्‍थरबाजी में फौजी सहित 23 के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पुलिस पर जानलेवा हमला-पत्‍थरबाजी में फौजी सहित 23 के खिलाफ मुकदमा दर्ज 

पीलीभीत के बिलसंडा में बुधवार रात को पुलिस और ग्रामीणों के बीच मारपीट के मामले में फौजी सुनील कुमार समेत 23 नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमला, पत्थरबाजी, लॉकडाउन उल्लंघन समेत 14 संगीन धाराओं...

पुलिस पर जानलेवा हमला-पत्‍थरबाजी में फौजी सहित 23 के खिलाफ मुकदमा दर्ज 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,पीलीभीत Thu, 07 May 2020 11:10 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत के बिलसंडा में बुधवार रात को पुलिस और ग्रामीणों के बीच मारपीट के मामले में फौजी सुनील कुमार समेत 23 नामजद लोगों के खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमला, पत्थरबाजी, लॉकडाउन उल्लंघन समेत 14 संगीन धाराओं में केस दर्ज किया है।

मुख्य आरोपी फौजी सुनील और अन्य हमलावरों की तलाश में पुलिस ने रात में कई बार दबिश दी। कुछ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मारपीट में घायल सिपाही रघुनाथ, निवेश, वरुण व सोनवीर को रात में ही सीओ ने बिलसंडा सीएचसी में भर्ती कराया। वहां सभी का उपचार किया गया। 

थाना क्षेत्र के गांव भीकमपुर बुधवार रात को ईटगांव पुलिस चौकी के दो सिपाही हाईवे गश्त पर पहुंचे थे। यहीं पर कुछ लोग घूमते मिले तो सिपाहियों ने उन्हें घर जाने को कहा। यहीं पर कहासुनी के बाद विवाद हो गया। पुलिस का आरोप है कि ग्रामीणों ने दोनों सिपाहियों को घेर कर जमकर पीटा। 

सूचना पर उन्हें बचाने आए ईंटगांव चौकी के ही दो और सिपाहियों को भी पीट दिया। पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर भागे। बाद में बिलसंडा, बिलसंडा, दियोरिया समेत कई थानों की फोर्स गांव पहुंची। सीओ लल्लन सिंह भी मौके पर पहुंच गए। घण्टों हमलावरों को पुलिस पूरेगांव में तलाशती रही। बाद में पुलिस पार्टी ईंट पत्थर फेंकने के भी आरोप हैं। फौजी और उसके पिता समेत कई के चोटिल होने की खबरें हैं। यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल पर पुलिस ने कार्रवाई की जानकारी दी है। 

फौजी ने लगाए पुलिस पर आरोप
वहीं इस मामले में फौजी सुनील कुमार ने भी मीडिया के सामने आकर गम्भीर आरोप लगाए हैं। उसे और मां समेत परिजनों को पीटने का आरोप लगाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें