Police guard at religious places after alert - अलर्ट के बाद धार्मिक स्थलों पर पुलिस का पहरा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अलर्ट के बाद धार्मिक स्थलों पर पुलिस का पहरा

अलर्ट के बाद धार्मिक स्थलों पर पुलिस का पहरा

मतगणना सकुशल समाप्त होने के बाद अगले दिन शुक्रवार को जुमे की नमाज के कारण शासन ले अलर्ट जारी किया था। जिसके बाद नमाज के वक्त पुलिस अफसर सड़कों पर भ्रमण करते देखे गए। सभी धार्मिक स्थलों पर नमाज के दौरान पुलिस तैनात रखी गई थी। नमाज सकुशल समाप्त होने के बाद प्रशासन ने राहत की सांस ली।

गुरूवार को हुई मतगणना सकुशन समाप्त होने और भाजपा की जीत के कारण खुफिया इनपुट था कि जुमे की नमाज के दौरान कुछ अराजक तत्व किसी प्रकार की खुराफात करने की कोशिश कर सकते हैं। इसको लेकर डीजीपी ने प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को अलर्ट जारी किया था। अलर्ट के तहत जिले में सभी धार्मक स्थलों पर सुरक्षा के लिहाज से दो सशस्त्र पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। इसके अलावा सभी सीओ, थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों को भी भ्रमणशील रहने के निर्देश दिए गए थे।

एएसपी रोहित मिश्र ने खुद शहर में भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। नमाज दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक थी। इसीलिए तीन बजे नमाज सकुशल समाप्त हो जाने के बाद ही अफसरों ने फोर्स को हटाया। एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर फोर्स को लगाया गया था। सभी जगह पर नमाज सकुशल समाप्त हो गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police guard at religious places after alert