ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतबिजली का पोल लगाने गई टीम को लोगों ने दौड़ाया

बिजली का पोल लगाने गई टीम को लोगों ने दौड़ाया

पुलिस की मौजूदगी में लोगों ने जमकर किया बवाल, महिलाएं हुई उग्र बार बार शिकायत के बाद भी न सुने जाने से नाराज लोगों ने बिजली विभाग का विरोध किया।...

बिजली का पोल लगाने गई टीम को लोगों ने दौड़ाया
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 24 May 2021 03:50 AM
ऐप पर पढ़ें

बार बार शिकायत के बाद भी न सुने जाने से नाराज लोगों ने बिजली विभाग का विरोध किया। महिलाएं भी विरोध में उतर आई। पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। लोगों के विरोध के कारण बिजली के पोल के लिए गड्ढा तक नहीं किया जा सका।

बीसलपुर के स्टेशन रोड पर 11 हजार केवीए की बिजली के कई पोल जर्जर एवं गिरताऊ हालत में हैं। कई बार लोगों ने नए पोल लगाने की मांग की। जेई गंगाराम ने स्टीमेट बनाया और विभाग ने नए पोल लगाए जाने को मंजूरी दी। स्टेशन रोड पर जैसे ही बिजली विभाग की टीम पोल लगाने के लिए गड्ढा खोदने पहुंची वैसे ही छोटा चौराहा के निकट कुछ लोगों ने पोल न लगाने को लेकर आपत्ति जता दी। फिर टीम को लौटना पड़ा। इसके बाद एसडीओ आनंद बाबू ने कोतवाल को लिखित पत्र भेजकर पुलिस उपलब्ध कराए जाने की मांग की। पुलिस के साथ बिजली विभाग की टीम दोबारा पोल लगाने के लिए गड्ढा खोदने गई। वैसे ही बड़ी संख्या में विरोध करने के लिए लोग सड़कों पर आ गए। यहां महिलाएं भी उग्र होने लगी। पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही। आखिरकार बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की गड्ढा खोदने की हिम्मत नहीं पड़ी। जेई गंगाराम ने बताया कि पुलिस का सहयोग सही से न मिलने के कारण लाइन खींचने में दिक्कते हो रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें