ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतदर्दनाक हादसा: नहाने गए चार मासूमों की डूबने से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

दर्दनाक हादसा: नहाने गए चार मासूमों की डूबने से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा

स्वतंत्रता दिवस के दिन ग्राम बरहा में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। भट्टे की जगह में भरे पानी में नहाने गए चार मासूमों की मौत डूबने से हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुँच गए। एक...

दर्दनाक हादसा: नहाने गए चार मासूमों की डूबने से मौत, गांव में पसरा सन्नाटा
लाइव,पीलीभीतWed, 15 Aug 2018 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वतंत्रता दिवस के दिन ग्राम बरहा में दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। भट्टे की जगह में भरे पानी में नहाने गए चार मासूमों की मौत डूबने से हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अफसर मौके पर पहुँच गए। एक साथ चार मौतों से गाँव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

थाना सुनगढ़ी एरिया के ग्राम बरहा निवासी मनोज(12) पुत्र टीकाराम, अजय(12) पुत्र केदारनाथ, जीतू(10) पुत्र पुत्तुलाल, प्रदीप (8) पुत्र धनश्याम} बुधवार दोपहर 3 बजे गाँव मे ही स्थित एक भट्टे की जमीन में भरे पानी मे नहाने गए थे। यहाँ नहाते वक्त चारों बच्चे गहरे पानी मे दुब गए। जिससे चारों बच्चों की मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर एसपी, एडीएम, एएसपी, सीओ सिटी फ़ोर्स के साथ पहुँच गए। एक साथ चार मासूम बच्चों की मौत की सूचना जरा देर के गाँव मे फैल गई। गाँव का माहौल मातम में बदल गया। जिसने भी हादसे के बारे में सुना वो घटनास्थल की ओर दौड़ पड़ा। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल ही। एडीएम ब्रज किशोर के मुताबिक मृतकों के परिजनों को हर संभव मदद दिलवाई जाएगी।

तलाक पीड़िताओं ने मांगी तलाक से आजादी, गाया राष्ट्रगान

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें