ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसंक्रमित के पेट में उठा दर्द, बरेली रेफर

संक्रमित के पेट में उठा दर्द, बरेली रेफर

कोविड अस्पताल मे भर्ती एक युवक की शुक्रवार की रात तबियत खराब हो गई। युवक पेट मे दर्द होने के कारण चीखने लगा। जानकारी होने पर रात में ही डाक्टरों के पैनल ने परीक्षण किया। परीक्षण के दौरान युवक की...

संक्रमित के पेट में उठा दर्द, बरेली रेफर
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 27 Jun 2020 05:55 PM
ऐप पर पढ़ें

कोविड अस्पताल मे भर्ती एक युवक की शुक्रवार की रात तबियत खराब हो गई। युवक पेट मे दर्द होने के कारण चीखने लगा। जानकारी होने पर रात में ही डाक्टरों के पैनल ने परीक्षण किया। परीक्षण के दौरान युवक की किडनी में पथरी होने की बात सामने आई। युवक को इसपर बरेली रेफर कर दिया गया। इससे पहले एक अन्य को भी शुगर की बीमारी होने के कारण बरेली रेफर किया गया था।

तीन दिन पहले पूरनपुर के वार्ड नंबर 14 के एक युवक में कोरोना का संक्रमण मिला था। युवक विदेश से वापस आया था। तीन दिन से कोविड में भर्ती युवक की शुक्रवार की रात अचानक तबियत खराब हो गई और वह पेट दर्द से कहराने लगा। अंदर के स्टाफ वालों ने इसकी सीएमओ डा. सीमा अग्रवाल को जानकारी दी तो मौके पर डाक्टरों की टीम को भेजा गया। टीम ने ब युवक से जानकारी ली और परीक्षण किया तो पता चला कि उसके किड़नी में पथरी है और इसी कारण उसके पेट में दर्द हो रहा। चूकि यहां पर बीमारी का इलाज संभव नहीं था इसलिए सीएमओ ने उसे बरेली रेफर करने की बात कही। रात जैसे तैसे युवक को कुछ आराम दी गई और शनिवार की सुबह ही उसे बरेली के राजश्री के लिए रवाना कर दिया गया। इससे पहले पूरनपुर के ही एक संक्रमित को शुगर की बीमारी होने के कारण रेफर किया गया था। नोडल अधिकारी डा. सीएम चतुर्वेदी ने बताया कि युवक पथरी की बीमारी से ग्रसित है और उसे रेफर कर दिया गया है। इससे पहले पूरनपुर के ही एक अन्य को भी शुगर की बीमारी होने के कारण रेफर किया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें