ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतघुंघचाई में जल्द शुरू होगा ओवरहेड टैंक निर्माण, सर्वे पूरा

घुंघचाई में जल्द शुरू होगा ओवरहेड टैंक निर्माण, सर्वे पूरा

ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने के लिए घुंघचाई में जल्द ही ओवरहेड टैंक (पानी की टंकी) का निर्माण शुरू होगा। बुधवार को कार्यदायी संस्था की टीम...

घुंघचाई में जल्द शुरू होगा ओवरहेड टैंक निर्माण, सर्वे पूरा
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 08 Jul 2021 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

घुंघचाई। संवाददाता

ग्रामीणों को स्वच्छ पेयजल मुहैया कराने के लिए घुंघचाई में जल्द ही ओवरहेड टैंक (पानी की टंकी) का निर्माण शुरू होगा। बुधवार को कार्यदायी संस्था की टीम ने जमीन और गांव की गलियों में पाइप लाइन बिछाने को लेकर सर्वे किया।

सरकार की तरफ ग्रामीण अंचलों के लोगों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध कराने को गांव गांव ओवरहेड टैंक का निर्माण कराया जा रहा है। घुंघचाई में भी टैंक का निर्माण किया जाएगा। एक माह पूर्व राजस्व विभाग की तरफ से जमीन का सत्यापन किया गया था। बुधवार को जल निगम के कार्यदायी संस्था के लोग गांव में बनने वाली पानी की टंकी के निर्माण की जगह का सर्वे करने पहुंचे। इस दौरान टीम ने गांव की गलियों में पाइप लाइन डालने का भी सर्वे किया गया। जेई धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पानी की टंकी का पाइप पहुंचाने का सर्वे पूरा कर लिया गया है। बजट मिल गया है। बिलंदपुर अशोक, सिमरिया, गोपालपुर, कसगंजा आदि गांवों में भी ओवरहेड टैंक का निर्माण होगा। सर्वे के मौके पर घुंघचाई में प्रधान पति सुनील पासवान और गोपालपुर में पूर्व प्रधान पोथीराम, ठाकुर प्रसाद सहित कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें