Only one candidate has given the CBSE High School Punjabi Subject Exam - सिर्फ एक परीक्षार्थी ने दी सीबीएसई हाईस्कूल पंजाबी विषय की परीक्षा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिर्फ एक परीक्षार्थी ने दी सीबीएसई हाईस्कूल पंजाबी विषय की परीक्षा

सिर्फ एक परीक्षार्थी ने दी सीबीएसई हाईस्कूल पंजाबी विषय की परीक्षा

सीबीएसई परीक्षा में मंगलवार को इंटर फिजिक्स विषय का पेपर हुआ। शहर के दो परीक्षा केन्द्रों पर इस विषय के कुल 449 परीक्षार्थियों में से 10 परीक्षार्थियों ने परीक्षा छोड़ी। इसके अलावा हाईस्कूल पंजाबी विषय की परीक्षा भी हुई।

शहर के एलबीवीएम परीक्षा केन्द्र पर इस विषय के मात्र एक पंजीकृत परीक्षार्थी ने परीक्षा दी। सेंट एलायसियस कॉलेज परीक्षा केन्द्र पर बरेली से आए आबजर्वर ने छापा मारा, पर उन्हें कोई अव्यवस्था नहीं मिली।

शहर के एलायंस बाल विद्या मंदिर सीनियर सेकेंड्री स्कूल परीक्षा केन्द्र के व्यवस्थापक आरसी सेमवाल ने बताया कि उनके यहां इंटर फिजिक्स के 222 परीक्षार्थी पंजीकृत थे। इनमें से 10 अनपुस्ति रहे। उनके यहां हाईस्कूल पंजाबी विषय में मात्र एक प्राइवेट परीक्षार्थी पंजीकृत था और वह उपस्थित रहा।

उन्होंने बताया कि उनके यहां परीक्षा शांतिपूर्ण निपटी। शहर के सेंट एलायसियस कालेज के केन्द्र व्यवस्थापक फादर वीवीयन ने बताया कि उनके यहां पंजीकृत 227 परीक्षार्थियों में से सभी उपस्थित रहे। परीक्षा के दौरान बरेली से आबजर्वर शील सक्सेना पहुंचे। उन्हें परीक्षा में कोई खामी नहीं मिली। बुधवार को सिर्फ इंटर अकाउंटेंसी की परीक्षा होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Only one candidate has given the CBSE High School Punjabi Subject Exam