ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतअवैध खनन कर रही एक जेसीबी और चार ट्रैक्टर ट्राली सीज

अवैध खनन कर रही एक जेसीबी और चार ट्रैक्टर ट्राली सीज

निर्माणाधीन राइस मिल में बिना अनुमति के मिट्टी का खनन कर पटान का कार्य चल रहा था। अधिकारियों ने छापेमारी कर चार ट्रैक्टर ट्राली और एक जेसीबी पकड़ लिया, जबकि आरोपी फरार हो गए। वाहनों को सीज कर रिपोर्ट...

अवैध खनन कर रही एक जेसीबी और चार ट्रैक्टर ट्राली सीज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 23 May 2020 02:49 AM
ऐप पर पढ़ें

निर्माणाधीन राइस मिल में बिना अनुमति के मिट्टी का खनन कर पटान का कार्य चल रहा था। अधिकारियों ने छापेमारी कर चार ट्रैक्टर ट्राली और एक जेसीबी पकड़ लिया, जबकि आरोपी फरार हो गए। वाहनों को सीज कर रिपोर्ट खनन अधिकारी को भेजी गई है।

पूरनपुर खुटार हाईवे पर एक राइस मिल का निर्माण हो रहा है। गुरुवार रात मिल में दर्जनों ट्रैक्टर ट्रालियों से बिना अनुमति के मिट्टी खनन कराकर पटान कार्य चल रहा था। मिट्टी कढेरचौरा से खनन कर लाई जा रही थी। सूचना पर तहसीलदार विजय कुमार त्रिवेदी और सीओ योगेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्हें देख खनन करा रहे लोग फरार हो गए। टीम ने एक जेसीबी और चार ट्रैक्टर ट्राली को सीज कर दिया। शुक्रवार को तहसीलदार ने खनन अधिकारी को इसकी रिपोर्ट भेजी है। तहसीलदार ने बताया राइस मिल में बड़े पैमाने पर बिना अनुमति के काम चल रहा था। चार ट्रैक्टर ट्राली और एक जेसीबी पकड़कर सीज की गई है। रिपोर्ट खनन अधिकारी को भेजी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें