DA Image
23 सितम्बर, 2020|6:24|IST

अगली स्टोरी

बिलसंडा के एक संक्रमित की बरेली में मौत

बिलसंडा के एक संक्रमित की बरेली में मौत

बिलसंडा में कोरोना से कॉलेज कर्मी की मौत को लोग समझ नहीं पा रहे हैं। 42 वर्षीय कॉलेज कर्मी नगर पंचायत चेयरमैन के चचेरे भाई थे। मोहल्ले में ही दो दिन पहले एक महिला की मौत के बाद अचानक उनकी तबियत खराब हुई। रविवार रात को ही उन्होंने बिलसंडा सीएचसी पहुंचकर अपनी और पत्नी की कोविड जांच कराई। दोनों लोग एंटीजन जांच में पॉजीटिव आए।

कॉलेज कर्मी को सांस लेने में ज्यादा दिक्कत होने के बाद रात को ही सीएचसी से बरेली राजश्री कोविड अस्पताल में भेज दिया गया। वहां उनका उपचार शुरू हुआ, वे सुबह तक परिजनों से बात भी करते रहे। दोपहर के वक्त उनका संपर्क परिजनों से कट गया। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल में कई फोन किए तो वहां स्टाफ ने बताया कि हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटीलेटर सपोर्ट पर लिया गया, पर जान नहीं बची।

मौत की खबर मिलते ही पूरे नगर के लोग परेशान हो उठे। प्रतिष्ठित कॉलेज और चेयरमैन के भाई होने के नाते तमाम लोग परिजनों को ढांढस बंधाने दौड़ पड़े। खबर लिखने तक उनका शव परिजनों को नहीं मिल सका है। परिजनों की राजश्री बरेली अस्पताल प्रशासन से वार्ता चल रही है। बिलसंडा में पक्का तालाब मोहल्ले के अलावा पीलीभीत में भी बच्चों संग रहते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:One infected of Bilsanda dies in Bareilly