One Death Road Accident in Pilibhit - पीलीभीत के इस रिटायर्ड फौजी के साथ जो हुआ, भगवान करे किसी के साथ न हो ऐसा... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीलीभीत के इस रिटायर्ड फौजी के साथ जो हुआ, भगवान करे किसी के साथ न हो ऐसा...

पीलीभीत के इस रिटायर्ड फौजी के साथ जो हुआ, भगवान करे किसी के साथ न हो ऐसा...

बहन के घर जा रहे रिटायर्ड फौजी और उसके चचेरे भाई को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे रिटायर्ड फौजी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके भाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। थाना जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम बिसेन निवासी मोहम्मद असलम फौज से रिटायर हुआ था। इसके बाद वह पीलीभीत मंडी समिति स्थित इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड का काम कर रहा था। शनिवार को बैंक का अवकाश होने के कारण वह अपने चचेरे भाई शादाब के साथ बाइक से अमरिया में अपनी बहन के यहां जाने को निकला। थाना अमरिया क्षेत्र के भौनी तिराहे के पास उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इससे असलम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पहले सीएचसी अमरिया भर्ती करवाया। जहां हालत गंभीर होने पर उसको पीलीभीत रेफर कर दिया गया। परिजनों के मुताबिक कोहरा अधिक होने के कारण दुर्घटना करने वाले वाहन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। परिजनों के मुताबिक मृतक असलम की पत्नी सीमा और तीन बेटियां फरहीन, मुजस्सरीन, हुमेरा का रो रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास कर रहे हैं। पर उनके आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। एसओ अमरिया माधौ सिंह विष्ट ने बताया कि दुर्घटना करने वाले वाहन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल सकी हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:One Death Road Accident in Pilibhit