DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारिश बनी आफत, कच्ची दीवार गिरने से वृद्धा की मौत

बारिश बनी आफत, कच्ची दीवार गिरने से वृद्धा की मौत

कच्ची दीवार गिरने से गोपीपुरा गांव में वृद्धा की मलबे में दबकर दर्दनाक मौत हो गई। वृद्धा अपने बेटों के साथ यहीं रहती थी। घटना के वक्त परिजन अपने कामों में व्यस्त थे। जब तक शोरशराबा हुआ वृद्धा को निकाला गया, तब तक देर हो चुकी थी। घटना के बाद घर में कोहराम मच गया।

विधायक रामसरन वर्मा घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे। एसडीएम को पीड़ित परिवार को सहायता दिलाने के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।बिलसंडा क्षेत्र में दो दिनों से हो रही बारिश के बाद मकान गिरने से हुए हादसे की यह पहली घटना है। थाना क्षेत्र के गांव गौहनिया के मजरा गोपीपुरा के स्व. लालताप्रसाद की पत्नी लीलावती (65) गांव में अपने मझले बेटे पतराखन के परिवार के साथ रहती थीं। दिव्यांग छोटा बेटा मोहनलाल भी उनके ही साथ रहता था।

गुरुवार सुबह के वक्त घर के अधिकांश सदस्य अपने काम पर चले गए। महिलाएं घरेलू काम में व्यस्त थीं। लीलावती कमरे से होकर गुजर रहीं थीं। यहीं पर कोठरीनुमा एक कच्ची दीवार अचानक उनपर गिर पड़ी। जब तक परिवार की महिलाएं दौड़ी शोरशराबा किया लोग बचाने दौड़े तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। दीवार गिरने से वृद्धा की मौत की सूचना पुलिस प्रशासन को मिली तो एसडीएम बीसलपुर राकेश कुमार, कानूनगो, लेखपाल व इंस्पेक्टर बिलसंडा मनोज त्यागी भी मौके पर पहुंच गए।

पीछे से विधायक भी पहुंचे। विधायक ने परिजनों को ढांढस बंधाकर एसडीएम से परिवार को सहायता दिलाने के निर्देश दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। दुखद घटना पर गांव के प्रधान गौरीशंकर समेत पूरा गांव मदद को दौड़ पड़ा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:old woman die due to fall in raw wall