ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतट्रैक्टर रैली में दिल्ली जाने की सूचना पर किसानों से संपर्क साधते रहे अधिकारी

ट्रैक्टर रैली में दिल्ली जाने की सूचना पर किसानों से संपर्क साधते रहे अधिकारी

गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है। इसको लेकर पूरनपुर क्षेत्र से भी भारी संख्या में...

ट्रैक्टर रैली में दिल्ली जाने की सूचना पर किसानों से संपर्क साधते रहे अधिकारी
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतThu, 21 Jan 2021 03:15 AM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद

गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है। इसको लेकर पूरनपुर क्षेत्र से भी भारी संख्या में ट्रैक्टर सहित किसानों के जाने की तैयारी है। इस आंदोलन में जाने से रोकने के लिए अधिकारी किसानों से संपर्क करने में जुट गए हैं।

दिल्ली में पिछले काफी दिनों से कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर कई संगठनों के किसान आंदोलन कर रहे हैं। इस आंदोलन में पूरनपुर क्षेत्र के किसान भी सहभागिता कर सहयोग करने में जुटे हैं। अब किसानों ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकालने का ऐलान किया है। इसको लेकर क्षेत्र के किसान भी संपर्क में जुटे हैं। अलग-अलग संगठनों से जुड़े लोग 22 जनवरी से दिल्ली कूच करने की तैयारी कर रहे हैं।

इस क्षेत्र से कई सौ ट्रैक्टरों को दिल्ली ले जाने की संभावना जताई जा रही है। वहीं प्रशासन किसानों को समझाकर दिल्ली जाने से रोकने में जुटा है। 22 तारीख को ट्रैक्टर सहित किसानों के जाने से रोकने के लिए आईपीएस अधिकारी सहित प्रशासनिक अधिकारी लगातार ग्रामीण क्षेत्र में प्रमुख किसानों से संपर्क साध कर उन्हें दिल्ली जाने के लिए मना रहे हैं। बुधवार की शाम को गांव कजरी निरंजनपुर और गढ़वाखेड़ा के पास कई किसानों के एकत्र होने की सूचना पर अधिकारी वहां पहुंच गए और उनसे बातचीत की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें