Offenders will be involved in anti-organization activities - संगठन विरोधी गतिविधियों में लिप्त पदाधिकारी होंगे बाहर DA Image
12 दिसंबर, 2019|4:44|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

संगठन विरोधी गतिविधियों में लिप्त पदाधिकारी होंगे बाहर

संगठन विरोधी गतिविधियों में लिप्त पदाधिकारी होंगे बाहर

भाकियू की पंचायत में जिलाध्यक्ष द्वारा संगठन के कुछ पदाधिकारियों को पदमुक्त करने की कार्रवाई पर सवाल उठाए गए। इसमें कहा गया है कि सभी को एक बैनर के नीचे रहने का अधिकार है और ऐसे में कार्यकर्ताओं को पदमुक्त करना गलत है। पंचायत में पदाधिकारियों ने तीन साल से पद बने जिलाध्यक्ष को बदलने पर भी चर्चा हुई।

मंडी समित के किसान विश्राम भवन में आयोजित पंचायत में वरिष्ठ मंडल उपाध्यक्ष भजलाल क्रोधी ने कहा कि कई ब्लाकों के किसान और मजदूरों द्वारा भाकियू के कुछ पदाधिकारियों की गलत गतिविधियों और नीतियों के कारण जिलाध्यक्ष ने पदमुक्त कर दिया गया। उन्होंने कहा कि अब जिलाध्यक्ष को भी तीन साल से अधिक समय हो गया है। उनका बदलाव होना जरुरी है। कहा कि किसी भी दशा में संगठन में बिखराव नहीं होने दिया जाएगा। पूर्व तहसील अध्यक्ष मुरलीधर कश्यप ने कहा कि जल्द से जल्द भ्रष्ट पदाधिकारियों को जिले के संगठन से हटाया जाएगा। इसके अलावा पंचायत में अन्य कई किसानों की समस्याओं पर चर्चा की गई। पंचायत में ओमप्रकाश राजपूत, वीरेन्द्र पाल, नंद किशोर, सुरेश बाबू, श्रीकृष्ण, रामेश्वर दयाल, मंगलीप्रसाद सहित काफी लोग थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Offenders will be involved in anti-organization activities