DA Image
27 सितम्बर, 2020|2:43|IST

अगली स्टोरी

पांच नहीं अब सात सांसद रसोइयों से जरूरतमंदों तक पहुंचेगी मदद

पांच नहीं अब सात सांसद रसोइयों से जरूरतमंदों तक पहुंचेगी मदद

निजी कोष से पीलीभीत संसदीय क्षेत्र में संचालित सांसद रसोई को पीएमओ से लेकर गृह मंत्री तक ने सराहा है। सांसद वरुण गांधी की पहल पर पीलीभीत-बहेड़ी संसदीय क्षेत्र में अब तक करीब छह लाख भोजन पैकेट जरूरतमंदों तक पहुंचाए जा चुकें हैं। सांसद ने कार्यकर्ताओं और पार्टी संगठनों के लोगों से चर्चा करते हुए इसे और प्रभावी बनाने के लिए सुझाव मांगे हैं।

सांसद वरुण गांधी निजी कोष से कोरोना वायरस संक्रमण के दौरान चल रहे लॉकडाउन में लोगों की मदद कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देश में लॉकडाउन को प्रभावी करार देते हुए सांसद वरुण गांधी जिलाध्यक्ष संजीव प्रताप सिंह समेत कार्यकर्ताओं से रोज सांसद रसोई के बारे में फीडबैक ले रहे हैं। पूरनपुर से लेकर बहेड़ी संसदीय क्षेत्र तक अप्रैल से अब तक पांच सांसद रसोई संचालित रहीं। अब दो रसोईयां और बढ़ा कर अब प्रतिदिन बीस हजार भोजन पैकेज ग्राम पंचायतों में वितरित किए जा रहे हैं।

पूरे संसदीय क्षेत्र में जनता की दुख तकलीफ को समझते हुए सांसद उनका निराकरण जिला प्रशासन के जरिए भी कराने के लिए संपर्क में हैं। ट्विटर हैंडल पर उनके इस प्रयासों को सराहना मिल रही है। विधायक रामसरन वर्मा, बाबूराम पासवान, किशन लाल राजपूत, क्षत्रपाल गंगवार और पूरनपुर चेयरमैन प्रदीप जायसवाल समेत भाजपा कार्यकारिणी और पांच हजार वालंटियर का भी सांसद ने दिल से आभार जताया। सांसद वरुण गांधी ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता ही है कि दुनिया में सबसे सार्थक प्रयास भारत में हो रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Now five MPs will help the needy from cooks to the needy