ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतसड़कों पर उतरे निषाद पार्टी कार्यकर्ता

सड़कों पर उतरे निषाद पार्टी कार्यकर्ता

निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान दिलाने, बिजली कटौती बंद कराने, पात्रों को राशन कार्ड जारी करने सहित कई मांगों को लेकर तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन...

सड़कों पर उतरे निषाद पार्टी कार्यकर्ता
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतFri, 09 Feb 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

निषाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसानों के गन्ने का बकाया भुगतान दिलाने, बिजली कटौती बंद कराने, पात्रों को राशन कार्ड जारी करने सहित कई मांगों को लेकर तहसील कार्यालय पर प्रदर्शन किया। एसडीएम को ज्ञापन देकर जनसमस्याओं का निराकरण कराने की मांग की। बीसलपुर में निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद पार्टी) कार्यकर्ताओं ने चीनीमिलों पर गन्ना किसानों का चल रहा बकाया भुगतान अभी तक न कराने, परीक्षा के दौरान बड़े पैमाने पर की जा रही बिजली कटौती बंद न करने, खाद्य सुरक्षा योजना के तहत पात्रों की जगह अपात्रों के राशन कार्ड बना दिए जाने, बरेली मार्ग का निर्माण कार्य तेजी से न करने सहित कई जनसमस्याओं को लेकर तहसील कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया।

एसडीएम के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन देकर जनसमस्याओं का निराकरण कराने की मांग की। जनसमस्याओं का निराकरण न करने पर तहसील कार्यालय पर धरना दिए जाने की धमकी दी। प्रदर्शन करने वालों में राजपाल, रामपाल, बालकराम, मूलचंद, गोकरन लाल, सुखवीर, किशन लाल, लाल बहादुर, कालीचरन सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें