ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतकई दिना बाद मां से मिली बेटी, मां ने भी बेटी को आंचल से लगाकर पूरी की हर डिमांड

कई दिना बाद मां से मिली बेटी, मां ने भी बेटी को आंचल से लगाकर पूरी की हर डिमांड

पांच दिन बाद मासूम सिमरन को उसकी मां माधुरी मिली तो दोनों में प्यार उमड़ पड़ा। मां को देखते ही सिमरन पहले तो सिसक कर रोई और बाद में आंचल में छिप गई। मां से दूर रहने के बाद वो परेशान थी। मगर जब मां मिली...

कई दिना बाद मां से मिली बेटी, मां ने भी बेटी को आंचल से लगाकर पूरी की हर डिमांड
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतMon, 23 Apr 2018 07:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पांच दिन बाद मासूम सिमरन को उसकी मां माधुरी मिली तो दोनों में प्यार उमड़ पड़ा। मां को देखते ही सिमरन पहले तो सिसक कर रोई और बाद में आंचल में छिप गई। मां से दूर रहने के बाद वो परेशान थी। मगर जब मां मिली तो कई दिन भूख प्यास से व्याकुल सिमरन की हर डिमांड मां ने पूरी की। खूब खाया पिया और बाद में सिमरन अपनी मां के साथ रुद्रपुर रवाना हो गई।

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के थाना टाजिट कैम्प की रानी देवी पत्नी वीरेन्द्र सिंह ने अपनी बेटी माधुरी की शादी बिलसंडा पीलीभीत के गांव बढ़ेपुरा के ऋषि सिंह से की थी। संबंधों में तनाव के बाद दो साल से पत्नी अपने मायके में रह रही है। परिवारिक भरण-पोषण का केस चल रहा है। दम्पति से एक चार साल की बेटी सिमरन है। आरोप है कि 17 अप्रैल को एक रिश्तेदार की मौत की सूचना पर रिषी सिंह उसके घर पहुंचा। अगले दिन बेटी को बाहर घुमाने लेकर जाने की बात कहकर वो घर से गया। लेकिन वह वापस नहीं आया। पीड़िता ने इस मामले में पीलीभीत के एसपी के अलावा रुद्रपुर पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी। बिलसंडा थाने की पुलिस भी शिकायत पर गांव पहुंची पर मगर मासूम बेटी नहीं मिली। अफसरों के निर्देश पर पुलिस ने दोबारा दबिश दी गई तो बेटी को पिता के पास से बरामद किया गया। बताया जाता है कि जिस दिन माधुरी अपनी बेटी को लेने के लिए रिषी के गांव पहुंची थी उस दिन रिषी अपनी बेटी को घुमाने गांव से बाहर गया था। इस वजह से वह नहीं मिल पाई थी। बेटी को माधुरी के हवाले कर दिया गया है। वह उसे लेकर वापस रुद्रपुर चली गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें