DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

भारतीय जनता पार्टी के दो बार जिलाध्यक्ष रह चुके और राष्ट्रीय परिषद के सदस्य राकेश गुप्ता को तीसरी बार जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। कार्यकर्ताओं ने शहर के एक बैंकट हॉल में आयोजित कार्यक्रम में फूल माला पहनाकर राकेश गुप्ता का स्वागत किया गया।

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार शहर के टनकपुर हाईवे पर स्थित पीलीभीत बारात घर में आयोजित कार्यक्रम में नवनियुक्त भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ढोल नगाड़ों के साथ पहुंचे। यहां पहले से मौजूद कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर उनका स्वागत किया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण किया और दोशाला ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया। इस दौरान भाजपा के जिले में भीष्म पितामाह कहे जाने वाले वीर सिंह ने भी राकेश गुप्ता को आशीर्वाद दिया। कार्यक्रम का संचालन नगर अध्यक्ष संजीव मोहन अग्रवाल ने किया। इस दौरान जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने कहा की प्रत्येक कार्यकर्ता आने वाले लोकसभा चुनाव में पूरी मेहनत और लगन से लग जाए ताकि कोई भी गठबंधन भाजपा के करीब न आ सके। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होता है और अगर कार्यकर्ता के सम्मान पर कोई बात आएगी तो पार्टी इसका समुचित जवाब देगी। कोई भी कार्यकर्ता किसी भी रूप में अपने को कमजोर न समझे। इस दौरान भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राकेश सिंह, महामंत्री संजीव प्रताप सिंह, राजेन्द्र कश्यप, दिनेश पटेल, गोकुल मौर्य, विजय गंगवार, सोनू वाल्मीकि, अशोक गुप्ता, सुनील मिश्रा, अमिताभ त्रिपाठी, मुकेश गुप्ता, मोहित गंगवार, राजेश वाजपेई समेत कई भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

केन्द्रीय मंत्री ने नवनियुक्त पार्टी जिलाध्यक्ष को दी बधाई

पीलीभीत। केन्द्रीय मंत्री मेनका संजय गांधी ने भारतीय जनता पार्टी के नव नियुक्त जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता को फोन पर बधाई। उनहोंंने विश्वास जताया कि उनके जिलाध्यक्ष बनने से पार्टी जिले में और भी मजबूती से आगे बढे़गी। उन्होंने जिलाध्यक्ष से पार्टी की मंशानुरूप काम करने की अपेक्षा की। उन्होंने उम्मीद जताई कि नए अध्यक्ष अपनी जिम्मेदारी और पार्टी की अपेक्षा पर खरे उतरेंगे। अध्यक्ष राकेश गुप्ता की अध्यक्ष बनने की खबर आने के बाद रविवार की सुबह से ही उनके घर पर बधाई देने वालों के पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया। इनमें पूरनपुर नगर पालिकाध्यक्ष प्रदीप कुमार जायसवाल, केन्द्रीय मंत्री के प्रवक्ता एमआर मलिक, भाजयुमो ब्रज क्षेत्र के महामंत्री सोनू बाल्मीकि, सांसद प्रतिनिधि देवेन्द्र सिंह टोनी, रमेश लोधी, रेखा परिहार, मंगली प्रसाद, दीपक पांडे, जगदीश लोधी, बब्लू वर्मा आदि शामिल रहे। इधर नवनियुक्त जिलाध्यक्ष के स्वगात समारोह में केन्द्रीय मंत्री के समर्थक पार्टी कार्यकर्ता बड़ी संख्या पहुंचे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Newly elected BJP District President welcomed