ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतरेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का नया अध्याय आज

रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का नया अध्याय आज

पहाड़ से मैदान को जोड़ने वाले महत्वपूर्ण पीलीभीत रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का नया अध्याय सोमवार को लिखा जाएगा। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए...

रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का नया अध्याय आज
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSun, 25 Feb 2024 06:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पहाड़ से मैदान को जोड़ने वाले महत्वपूर्ण पीलीभीत रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का नया अध्याय सोमवार को लिखा जाएगा। इसकी तैयारियों को अंतिम रूप देते हुए रेलवे स्टेशन पर अनुष्ठान की तैयारियां कर लीं गई हैं। अति विशिष्ट अतिथियों की मौजूदगी में वर्चुअली कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16.07 करोड़ के कार्यों को हरी झंडी देंगे।
वर्चुअली एक औपचारिक आयोजन पीलीभीत रेलवे स्टेशन पर सोमवार को बड़े पंडाल में किया जाना है। सोमवार को होने वाले आयोजन में अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत देश के 554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास व आरओबी व अंडरपास का शिलान्यास/उद्घाटन कार्यक्रम होना है। इसमें पीलीभीत रेलवे स्टेशन भी शामिल है। यहां होने वाले आयोजन को लेकर वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक संजीव शर्मा को जिम्मेदारियां दी गई हैं। पंडाल, साउंड, ऑनलाइन बेहतर नेटवर्क के साथ कनेक्टिविटी का कार्य रविवार को पूरा कर लिया गया। आयोजन की सफलता के लिए अधिकारियों ने यहां कैंप किया। सोमवार को आयोजन पूर्वान्ह में 10.45 पर सजीव प्रसारण के साथ शुरू हो जाएगा। इसमें प्रधानमंत्री का लाइव संबोधन भी सुनाया जाना है। स्टेशन को एलएचएस की सौगात मिलेगी और कई नए अपग्रेडेशन कार्यो का शिलापूजन होगा। एस्क्लेटर से लेकर मॉर्डन टायलेट व पार्किंग से लेकर खान पान आदि सिस्टम को अत्याधुनिक रंग रूप दिया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें