ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतपत्नी को ले गया पड़ोसी, विरोध किया तो पति की कर दी पिटाई

पत्नी को ले गया पड़ोसी, विरोध किया तो पति की कर दी पिटाई

कोर्ट के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने विवाहिता को ले जाने, विरोध पर पति के साथ मारपीट और घर में घुसकर लूटपाट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मोहल्ला...

पत्नी को ले गया पड़ोसी, विरोध किया तो पति की कर दी पिटाई
हिन्दुस्तान संवाद,पीलीभीतTue, 15 Oct 2019 03:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कोर्ट के आदेश पर सुनगढ़ी पुलिस ने विवाहिता को ले जाने, विरोध पर पति के साथ मारपीट और घर में घुसकर लूटपाट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के मोहल्ला सुनगढ़ी निवासी दीनदयाल पुत्र लालाराम ने कोर्ट के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में मुकदमा दर्ज कराया। जिसमे कहा गया कि 19 जून की रात दो बजे वह अपने परिवार संग सो रहा था। इस दौरान घर में कुछ लोग घुस आए और तमंचा लगाकर नकदी जेवरात समेट लिए और उसकी पत्नी को जबरन कार में बैठाकर ले गए। इस दौरान उसने दो आरोपियों को पहचान लिया। जिनके नाम सौरभ पुत्र अशोक भारती और अभिषेक निवासी मोहल्ला सुनगढ़ी थे।

पीड़ित के मुताबिक पुलिस ने तहरीर देने के बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इसके बाद वह सौरभ के घर पर गया तो सौरभ के परिवार के अशोक,सर्वेश,लता,मुन्नी देवी, शंकर, ओनी, आकाश, दिनेश, राजीव ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी अपने घरों से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। पीड़ित ने अफसरों के चक्कर लगाकर भी न्याय मांगा। कोर्ट के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में आरोपियों के खिलाफ एफआईआ दर्ज कर ली गई है। इंस्पेक्टर सुनगढ़ी जयकुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें