ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश पीलीभीतरहस्यमय ढंग से बच्चे संग विवाहिता लापता

रहस्यमय ढंग से बच्चे संग विवाहिता लापता

एक विवाहिता अपने चार साल के बच्चे संग तीन दिन से लापता है। विवाहिता के पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

रहस्यमय ढंग से बच्चे संग विवाहिता लापता
हिन्दुस्तान टीम,पीलीभीतSat, 23 Jun 2018 12:39 AM
ऐप पर पढ़ें

एक विवाहिता अपने चार साल के बच्चे संग तीन दिन से लापता है। विवाहिता के पति ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला पकड़िया निवासी 25 वर्षीय मोहिनी की शादी आठ वर्ष पूर्व बरेली के कटरा चांद खां निवासी बाबू उर्फ जितेन्द्र से हुई थी। एक सप्ताह पहले पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसके बाद जितेन्द्र अपनी पत्नी मोहिनी से बातचीत नहीं कर रहा था। 19 जून की रात में एक बजे उसकी पत्नी मोहिनी अपने चार वर्षीय पुत्र ओम के साथ घर से निकलकर पीलीभीत आ गई।

पीलीभीत में अपने मायके के पड़ोस में रहने वाले छोटेलाल के घर चली गई और रात भर वहीं रुकी। इसके बाद सुबह चार बजे वहां से बरेली जाने की बात कहकर चली गई लेकिन अपनी ससुराल नहीं पहुंची। इस पर परिजनों को चिंता हुई। शुक्रवार को रंजीत ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर कोतवाली अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। विवाहिता और उसके लापता बच्चे की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें